पठानकोट-मंडी मार्ग पर 30 मील में टिप्‍पर और टेंपो के बीच जोरदार टक्‍कर, स्‍टीयरिंग में फंस गया चालक

Tempo and Tipper Accident पठानकोट-मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग पर कोटला व त्रिलोकपुर के बीच 30 मील जगह में बीती रात एक टिप्पर एवं टेंपो की भीषण टक्कर हो गई जिस‌से टैंपो चालक स्टीयरिंग में ही फंस गया। जिसे काफी मशक्कत के बाद गाड़ी से बाहर निकाला गया।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 08:42 AM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 08:47 AM (IST)
पठानकोट-मंडी मार्ग पर 30 मील में टिप्‍पर और टेंपो के बीच जोरदार टक्‍कर, स्‍टीयरिंग में फंस गया चालक
30 मील में बीती रात एक टिप्पर एवं टेंपो की भीषण टक्कर हो गई

कोटला, संवाद सहयोगी। Tempo and Tipper Accident, पठानकोट-मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग पर कोटला व त्रिलोकपुर के बीच 30 मील जगह में बीती रात एक टिप्पर एवं टेंपो की भीषण टक्कर हो गई, जिस‌से टैंपो चालक स्टीयरिंग में ही फंस गया। जिसे काफी मशक्कत के बाद गाड़ी से बाहर निकाला गया। टिप्पर नंबर एचपी 68 बी 1601 कांगड़ा से पठानकोट की ओर जबकि टैंपो नंबर एचपी 83 5092 कांगड़ा की ओर जा रहा था। यह दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि टिप्पर घूमकर दूसरी ओर हो गया।‌ टैंपो का चालक गाड़ी के बीच ही फंस गया, जिसे काफी मशक्कत के बाद बाहर निकल कर टांडा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल भेज दिया गया।

इस भीषण दुर्घटना के कारण राष्ट्रीय राजमार्ग के दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतारें लग गईं। मौके पर पहुंचे कोटला पुलिस चौकी प्रभारी संजय शर्मा की टीम ने मौका पर पहुंचकर स्थिति को संभाला और टिप्‍पर व टैंपो को राष्ट्रीय राजमार्ग से हटाकर करीब डेढ़ घंटे बाद यातायात को बहाल करवाया। पुलिस को मार्ग खुलवाने में भी काफी देर लग गई।

अज्ञात वाहन की टक्कर से स्कूटी सवार घायल

अम्ब। घेबट बेहड़ में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से स्कूटी सवार सतपाल ङ्क्षसह निवासी होशियारपुर घायल हो गया। सतपाल सोमवार शाम को स्कूटी पर भरवाईं की तरफ से होशियारपुर जा रहा था। मुबारिकपुर के कुछ दूर घेबट बेहड़ पहुंचने पर वह अज्ञात वाहन की चपेट में आकर घायल हो गया। हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए सतपाल को स्थानीय लोगों ने 108 एंबुलेंस में सिविल अस्पताल अम्ब पहुंचाया। वहां उसकी तबीयत में कोई सुधार न होता देख चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद क्षेत्रीय अस्पताल ऊना रेफर कर दिया, लेकिन उसके पहचान वाले लोग उसे होशियारपुर के किसी अस्पताल में ले गए। डीएसपी अम्ब सृष्टि पांडे ने बताया कि मामला दर्ज करके इस हादसे में शामिल वाहन व चालक की तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी