किहार में नाबालिग लड़के ने पांच साल की बच्‍ची के साथ किया दुष्‍कर्म, आरोपित पीडि़ता का रिश्‍तेदार

Physically Assaulted Child जिला चंबा के पुलिस थाना किहार के तहत पांच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़ित बच्ची के अभिभावकों के बयान के आधार पर आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 01:22 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 01:22 PM (IST)
किहार में नाबालिग लड़के ने पांच साल की बच्‍ची के साथ किया दुष्‍कर्म, आरोपित पीडि़ता का रिश्‍तेदार
जिला चंबा के पुलिस थाना किहार के तहत पांच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

सलूणी, संवाद सहयोगी। जिला चंबा के पुलिस थाना किहार के तहत पांच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़ित बच्ची के अभिभावकों के बयान के आधार पर आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। साथ ही आरोपित को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है। आरोपित बच्ची का रिश्तेदार बताया जा रहा है। आरोपित की आयु 18 वर्ष से कम बताई जा रही है। ऐसे में पुलिस मामले को लेकर बेहद गंभीरता व बारिकी के साथ जांच प्रक्रिया को अंजाम देेने में जुट गई है। यह मामला पुलिस थाना किहार में सोमवार की शाम को दर्ज किया गया।

बताया जा रहा है कि पीड़ित बच्ची ने अपने साथ घटी इस घटना के बारे में अभिभावकों को बताया, जिसके बाद अभिभावकों ने सोमवार को पुलिस थाना पहुंच कर इस बारे में शिकायत दर्ज करवाई। उधर, डीएसपी सलूणी शेर सिंह ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया पुलिस इस मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत हरकत में आई और उसने आरोपित को पकड़ कर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस ने मामले को पोस्को एक्ट की धारा सात व भारतीय दंड संहिता की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी