निजी वाहन को टैक्सी के रूप में प्रयोग करने वालों पर हो कार्रवाई

बिनवा टैक्सी यूनियन पपरोला एक बार फिर निजी वाहनों के टैक्सी के रूप में हो रहे प्रयोग पर उग्र हो गई है। इस मसले को लेकर यूनियन के सदस्यों ने सोमवार को एसडीएम बैजनाथ को एक ज्ञापन भी सौंपा तथा निजी वाहनों का

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 Jun 2020 07:23 PM (IST) Updated:Mon, 22 Jun 2020 07:23 PM (IST)
निजी वाहन को टैक्सी के रूप में प्रयोग करने वालों पर हो कार्रवाई
निजी वाहन को टैक्सी के रूप में प्रयोग करने वालों पर हो कार्रवाई

संवाद सहयोगी, बैजनाथ : बिनवा टैक्सी यूनियन पपरोला फिर निजी वाहनों के टैक्सी के रूप में हो रहे प्रयोग पर उग्र हो गई है। इस मसले को लेकर सोमवार को यूनियन सदस्यों ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा। उन्होंने निजी वाहनों का टैक्सी के रूप में प्रयोग कर रहे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

यूनियन के प्रधान अमित शर्मा, सचिव अश्वनी कुमार, कोषाध्यक्ष संतोष कुमार तथा सलाहकार धनी राम ने बताया कि कोरोना संकट के कारण टैक्सी ऑपरेटर पहले ही घाटा सहन कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग निजी वाहनों का टैक्सी के रूप में प्रयोग कर उन्हें ओर नुकसान पहुंचा रहे हैं। कुछ सरकारी कार्यालयों में भी निजी गाड़ियां हायर की जा रही हैं। उन्होंने सरकार ने उत्तराखंड की तर्ज पर टैक्सी ऑपरेटरों का एक साल तक की इंश्योरेंस व टैक्स माफ करने की भी मांग की। साथ ही उन्होंने निजी गाड़ियों को टैक्सी के रूप में बाहरी राज्यों में अनुमति देने का भी विरोध किया।

chat bot
आपका साथी