त्यामल, चनौर के टैक्सी अॉपरेटरों ने डीएसपी को बताईं समस्याएं

डाडासीबा तहसील के तहत त्यामल चनौर व लोअर चनौर आदि के टैक्सी ऑपरेटर मंगलवार को डीएसपी अंकित शर्मा से मिले व उन्हें अपनी मागों को लेकर एक शिकायत पत्र सौंपा। हमारा टैक्सी ही एकमात्र परिवार का पालन पोषण करने का साधन है।

By Richa RanaEdited By: Publish:Tue, 06 Apr 2021 03:30 PM (IST) Updated:Tue, 06 Apr 2021 03:30 PM (IST)
त्यामल, चनौर के टैक्सी अॉपरेटरों ने डीएसपी को बताईं समस्याएं
डीएसपी अंकित शर्मा से मिले व उन्हें अपनी मागों को लेकर एक शिकायत पत्र सौंपा।

डाडासीबा, जेएनएन। डाडासीबा तहसील के तहत त्यामल चनौर व लोअर चनौर आदि के टैक्सी ऑपरेटर मंगलवार को डीएसपी अंकित शर्मा से मिले व उन्हें अपनी मागों को लेकर एक शिकायत पत्र सौंपा। वहीं इस दौरान टैक्सी ऑपरेटर रमन कुमार, विक्की, संजीव कुमार, राजेश कुमार, सनी कुमार व सतपाल आदि अपनी शिकायत में बताया कि तयामल रोड़ चनौर व लोअर चनौर में तमाम बहुत सारी निजी गाड़ियां रोड पर खड़ी रहती हैं। जिनका प्रयोग लोग टैक्सी के रूप में किया जाता है।

यह निजी वाहन मालिक न केवल टैक्स चोरी करके सरकार को हजारों रुपये का चूना लगा रहे हैं बल्कि ऐसे कारोबारियों की बजह से रोजगार चौपट हो चुका है। वहीं उक्त टैक्सी ऑपरेटरों का अारोप है कि हम हर वर्ष सरकार को टैक्स चुकाने के बाद भी सवारियां ढोने के लिए बेबश हैं और इसका फायदा निजी वाहन चालक उठा रहे हैं। इन्होंने कहा कि

 हमारा टैक्सी ही एकमात्र परिवार का पालन पोषण करने का साधन है। टैक्सी वाहनों की इंश्योरेंस टैक्स पहले से ही इतनी ज्यादा है कि बहुत मुश्किल से भरे जाते हैं। निजी वाहन चालक कम रेट पर सवारियां ढो रहे हैं। आपसे अनुरोध है कि निजी गाड़ियों के मालिकों पर सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाए और निजी वाहनों को टैक्सी के रूप में प्रयोग न करें।

उधर, इस संबंध में डीएसपी अंकित शर्मा देहरा से बात की गई तो उन्होंने बताया  कि इस बारे में शिकायत मिली है। पुलिस को ऐसे निजी चालक सवारियां ढोते हुुुए मिलते है तो उनके जहां लाइसेंस रद किया जाएगा व नियमों अनुसार कार्रवाई भी होगी।

chat bot
आपका साथी