जोगेंद्रनगर में टैक्सी ऑपरेटर्स यूनियन की हड़ताल, सदस्यों ने रोके सवारियां ढो रहे वाहन, विवाद गहराया

Taxi Operators Union Strike जिला मंडी के उपमंडल जोगेंद्रनगर में आज टैक्सी यूनियन भी हड़ताल कर रही है। हड़ताल को सफल बनाने के लिए टैक्सी संचालक सड़क पर उतर आए हैं ओर ऐसे वाहन जो सवारियां ढो रहे थे उनके खिलाफ प्रमुख चौक पर नाके लगा रखे हैं।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Mon, 03 May 2021 10:56 AM (IST) Updated:Mon, 03 May 2021 10:56 AM (IST)
जोगेंद्रनगर में टैक्सी ऑपरेटर्स यूनियन की हड़ताल, सदस्यों ने रोके सवारियां ढो रहे वाहन, विवाद गहराया
जिला मंडी के उपमंडल जोगेंद्रनगर में आज टैक्सी यूनियन भी हड़ताल कर रही है।

जोगेंद्रनगर, संवाद सहयोगी। Taxi Operators Union Strike, जिला मंडी के उपमंडल जोगेंद्रनगर में आज टैक्सी यूनियन भी हड़ताल कर रही है। हड़ताल को सफल बनाने के लिए टैक्सी संचालक सड़क पर उतर आए हैं ओर ऐसे वाहन जो सवारियां ढो रहे थे, उनके खिलाफ प्रमुख चौक पर नाके लगा रखे हैं। साथ ही मालवाहक वाहनों की तलाशी अभियान जारी है। मंडी पठानकोट हाईवे पर पठानकोट चौक पर टैक्सी यूनियन के पदाधिकारियों ने कई वाहन रोके, सवारियां ढोने पर इनके खिलाफ आक्रोश जताया व ऐसा करने से मना कर दिया। यहां पर विवाद होता देख पुलिस ने मोर्चा सभांलते हुए चालान भी काटे हैं।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में कोरोना से मरने वालों में 65 फीसद पुरुष, 90 प्रतिशत की आयु 45 वर्ष से अधिक, देखिए आंकड़ा

यह भी पढ़ें: दिल्ली के लॉकडाउन ने 15 दिनों के लिए हिमाचल आने वाले पर्यटक रोके, लंबे समय तक रहने के लिए पूछताछ कर रहे लोग

जोगेंद्रनगर टैक्सी यूनियन के चेयरमैन सुनील कुमार ने कहा अपनी लंबित मांगों को पूरा करवाने के लिए मंडी जिला सहित प्रदेश में हड़ताल का ऐलान किया गया है। मालवाहक वाहनों में सवारियां उठा रहे वाहनों को रोका गया है। कोरोना काल में टैक्स से राहत की मांग पर प्रदेशभर में आज निजी बस ऑपरेटर्स हड़ताल कर रहे हैं। टैक्सी ऑपरेटर्स भी हड़ताल में उतर आए हैं।

यह भी पढ़ें: नेरचौक मेडिकल कॉलेज में बेड फुल, कोरोना मरीजों को लेकर पहुंची एंबुलेंस तीन घंटे तक खड़ी रहीं, पढ़ें खबर

यह भी पढ़ें: यहां पीएम केयर से मिले 30 वेंटिलेटर सात माह बाद भी इंस्टाल नहीं कर पाया स्वास्थ्य विभाग व मेडिकल कॉलेज प्रबंधन

chat bot
आपका साथी