Gadar 2 Shooting : पालमपुर के नगरी में दिखी तारा सिंह व सकीना की जोड़ी

Gadar 2 Shooting कांगड़ा जिले के उपमंडल पालमपुर के नगरी क्षेत्र के कलूंड गांव में वीरवार को बालीवुड अभिनेता सनी देओल व अभिनेत्री अमीषा पटेल की फिल्म गदर-2 की शूटिंग हुई। पहला दृश्य सेवानिवृत्त प्रधानाचार्य देशराज शर्मा के घर में फिल्माया गया। देशराज ने रिबन काटकर शूटिंग का श्रीगणेश किया।

By Virender KumarEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 10:04 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 10:04 PM (IST)
Gadar 2 Shooting : पालमपुर के नगरी में दिखी तारा सिंह व सकीना की जोड़ी
पालमपुर के नगरी में गदर-2 फिल्‍म की शूटिंग की गई। जागरण

योल, सुरेश कौशल।

Gadar 2 Shooting, कांगड़ा जिले के उपमंडल पालमपुर के नगरी क्षेत्र के कलूंड गांव में वीरवार को बालीवुड अभिनेता सनी देओल व अभिनेत्री अमीषा पटेल की फिल्म गदर-2 की शूटिंग हुई। पहला दृश्य सेवानिवृत्त प्रधानाचार्य देशराज शर्मा के घर में फिल्माया गया। देशराज ने रिबन काटकर शूटिंग का श्रीगणेश किया। पहले दिन सारे दृश्य बंद कमरे में ही फिल्माए गए। शुक्रवार को गांव के समीप चाय बागानों में शूटिंग की जाएगी।

शूटिंग के दौरान कोविड नियमों के तहत किसी को भी प्रवेश नहीं दिया गया। सनी देओल और अमीषा पटेल के दीदार के लिए सुबह से ही काफी भीड़ उमड़ी थी, लेकिन कोविड नियमों के कारण किसी को भी अंदर नहीं जाने दिया। वीरवार को सनी देओल गदर के तारा सिंह और अमीषा सकीना के लुक में नजर आईं। पहले शाट में सनी देओल के घर किसान की वेशभूषा में दो युवा प्रवेश करते दिखाए गए। इस रोल में स्थानीय युवाओं को मौका दिया गया।

सुपरहिट फिल्म गदर-एक प्रेमकथा और भारत-पाक के बंटवारे पर बनाई गई थी। इसके भाग दो की शूटिंग नगरी, योल और धर्मशाला में की जा रही है। शूटिंग इंचार्ज ने बताया कि जैसे-जैसे शूटिंग आगे बढ़ेगी बाकी का स्टाफ भी पहुंच जाएगा। शूटिंग के पहले दिन स्वास्थ्य विभाग के सदस्यों ने टीम के कोविड टेस्ट भी किए। पुलिस अधीक्षक कांगड़ा डा. खुशहाल सिंह भी कलूंड गांव में मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी