रक्कड़ के मुहीं में स्कूटी सवार पिता व बेटी को तेल टैंकर चालक ने मारी टक्कर, युवती गंभीर हालत में टांडा रेफर

Tanker Scooty Accident Rakkad पुलिस थाना रक्कड़ के तहत परागपुर के समीपवर्ती क्षेत्र मुहीं में शुक्रवार देर रात एक टैंकर व स्कूटी में भिड़त हो गई। जानकारी के अनुसार स्कूटी नंबर एचपी-36-ए-4294 जो कि परागपुर की तरफ से आ रही थी।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sat, 24 Apr 2021 02:33 PM (IST) Updated:Sat, 24 Apr 2021 02:33 PM (IST)
रक्कड़ के मुहीं में स्कूटी सवार पिता व बेटी को तेल टैंकर चालक ने मारी टक्कर, युवती गंभीर हालत में टांडा रेफर
परागपुर के समीपवर्ती क्षेत्र मुहीं में शुक्रवार देर रात एक टैंकर व स्कूटी में भिड़त हो गई।

डाडासीबा, जेएनएन। Tanker Scooty Accident Rakkad, पुलिस थाना रक्कड़ के तहत परागपुर के समीपवर्ती क्षेत्र मुहीं में शुक्रवार देर रात एक टैंकर व स्कूटी में भिड़त हो गई। जानकारी के अनुसार स्कूटी नंबर एचपी-36-ए-4294 जो कि परागपुर की तरफ से आ रही थी। वहीं उस ही तरफ से आ रहे तेल टैंकर नंबर एचआर 37-ई-9991 ने उक्त से ओवरटेक करने का प्रयास किया, इस दौरान टैंकर चालक मनीष कुमार (30) निवासी नाहन ने स्कूटी पर बैठे बणी निवासी चालक शिव कुमार (50) व उसकी बेटी शेफाली राणा (23) को पीछे से टक्कर मार दी। जिससे स्कूटी सवार बाप-बेटी को गंभीर चोटें आई हैं। जानकारी मिलते ही मौके पर रक्कड़ पुलिस से पहुंचे सुरेश कुमार व अन्य पुलिस दल-बल ने उस स्थान का मुआयना किया। वहीं टैंकर को अपने कब्जे में लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जख्मी स्कूटी चालक व उसकी बेटी को प्राथमिक उपचार के लिए देहरा सिविल अस्पताल भेजा गया जहां पर शेफाली राणा को गंभीर चोटें आने की वजह से टांडा अस्पताल रेफर कर दिया गया है। एसएचओ रक्कड़ जीत सिंह ने बताया पुलिस ने टैंकर चालक मनीष कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी