टंग-टिकरी सड़क चकाचक, मिली राहत

संवाद सहयोगी योल अब वाहन चालकों को सड़क पर हिचकोले नहीं खाने पड़ेंगे। डेढ़ साल से गड

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 08:39 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 08:39 PM (IST)
टंग-टिकरी सड़क चकाचक, मिली राहत
टंग-टिकरी सड़क चकाचक, मिली राहत

संवाद सहयोगी, योल : अब वाहन चालकों को सड़क पर हिचकोले नहीं खाने पड़ेंगे। डेढ़ साल से गड्ढों में बदली टंग-टिकरी सड़क चकाचक होने शुरू हो गई है। करीब आठ सौ मीटर सड़क के लिए लोगों ने पंचायत के माध्यम से लोक निर्माण विभाग को सड़क सुधारने की कई बार गुहार लगाई थी। सड़क की हालत खस्ता होने के कारण वाहन चालकों को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा था। अब सड़क का कार्य शुरू होने पर लोगों व वाहन चालकों ने राहत की सांस ली है।

-----

कई साल से टंग से टिकरी सड़क का करीब एक किलोमीटर हिस्सा इतना बदतर हो चुका था कि वाहन चालक तो क्या राहगीरों को भी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा था। अब सड़क का काम शुरू हुआ है, जिससे लोगों को राहत होगी।

-राजेंद्र सिंह।

--------------

आखिरकार लोक निर्माण विभाग ने सड़क को सुधारने की सुध ले ही ली है। इससे अब टंग टिकरी कस्बा नरवाणा को जाने वाले वाहन चालकों को दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ेगा। पहले सड़क बदहाल थी, और लो परेशान थे।

-श्रेष्ठा देवी ।

---------------

टंग से अंदराड़ को जोड़ने वाली संपर्क सड़क डेढ़ साल से खस्ताहाल थी। इस मार्ग पर टैक्सी चालक भी जाने से गुरेज करते थे। अब सड़क चकाचक होने से राहत मिलेगी।

-शुभकरण।

-----------------

सड़क के किनारे बिछी पाइपलाइन के रिसाव से टांरिग उखड़ने से सड़क गड्ढों में बदल गई थी। अब सड़क की हालत सुधरने से लोगों को सुविधा मिलेगी।

-संसार चंद

------------------

लोक निर्माण विभाग ने अनुमानित 80 लाख रुपये का वर्क अवार्ड कर किया है। करीब आठ सौ मीटर सड़क पर कंक्रीट बिछाया जाएगा,जिसका कार्य शुरू हो चुका है।

-एसके डढवाल, अधिशाषी अभियंता, लोक निर्माण विभाग, मंडल धर्मशाला

chat bot
आपका साथी