टंग नरवाणा में धान थ्रेसिंग करते मशीन की चपेट में आया 17 साल का लड़का, टांडा में मौत Kangra News

Paddy Threshingपुलिस चौकी योल के तहत टंग नरवाना पंचायत में एक लड़के की धान थ्रेसिंग मशीन की चपेट में आकर मौत हो गई। 17 वर्षीय अंकुश कुमार पुत्र रणजीत सिंह निवासी टंग नरवाना को हादसे के बाद डाक्‍टर राजेंद्र प्रसाद प्रसाद मेडिकल कालेज एवं अस्पताल टांडा में ले जाया गया।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 01:45 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 01:45 PM (IST)
टंग नरवाणा में धान थ्रेसिंग करते मशीन की चपेट में आया 17 साल का लड़का, टांडा में मौत Kangra News
टंग नरवाना पंचायत में एक लड़के की धान थ्रेसिंग मशीन की चपेट में आकर मौत हो गई

योल, संवाद सहयोगी। Paddy Threshing, पुलिस चौकी योल के तहत टंग नरवाना पंचायत में एक लड़के की धान थ्रेसिंग मशीन की चपेट में आकर मौत हो गई। 17 वर्षीय अंकुश कुमार पुत्र रणजीत सिंह निवासी टंग नरवाना को हादसे के बाद डाक्‍टर राजेंद्र प्रसाद प्रसाद मेडिकल कालेज एवं अस्पताल टांडा में ले जाया गया। लेकिन वहां उसकी मौत हो गई। अंकुश माता-पिता का इकलौता बेटा था और उसकी एक बहन भी है। पुलिस के अनुसार अंकुश कुमार गले में फंदा लगने की वजह से उपचार के लिए टांडा अस्पताल लाया गया था। जिसकी एमएलसी व ब्लड सैंपल हासिल कर लिए गए व उपचाराधीन पाया गया। पुलिस चौकी टांडा से अंकुश कुमार की एमएलसी ब्लड सैंपल हासिल किए गए। मौका पर मौजूद अंकुश कुमार के माता पिता के बयान भी दर्ज किए गए। 

उन्होंने बताया कि वे अपने दोनों बच्चों के साथ घर के पास अपनी बिजली से चलने वाली मशीन से धान की थ्रेसिंग कर रहे थे। अंकुश कुमार व इसका पिता रणजीत कुमार थ्रेसर में धान की गठियां डाल रहे थे। अंकुश कुमार ने अपने गले में कपड़े का परना लपेट रखा था। मशीन के अंदर धान की गठी डालते समय परने का एक कोना भी मशीन के अंदर चला गया और अंकुश कुमार के गले में परने से फंदा लग गया।

अंकुश कुमार के पिता ने तुरंत मशीन को बंद किया और अंकुश के गले से परने को अलग किया। पुलिस चौकी योल के प्रभारी नारायण दास ने बताया शव को स्‍वजनों के हवाले कर दिया। स्‍वजनों ने अपने बयान में बताया कि उन्हें किसी पर कोई शक नहीं है।

chat bot
आपका साथी