कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए टांडा मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य ने दिए ये टिप्‍स, पढ़ें खबर

Kangra Coronavirus Update जिला कांगड़ा में कोरोना संक्रमण के मरीजों का आंकड़ा प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है जिससे कांगड़ा के कोविड अस्पतालों में इसका असर देखने को मिल रहा है। मरीजों के इलाज के लिए वैकल्पिक व्‍यवस्‍था का सहारा लेना पड़ रहा है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 09:20 AM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 09:20 AM (IST)
कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए टांडा मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य ने दिए ये टिप्‍स, पढ़ें खबर
टांडा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के प्राचार्य डाक्‍टर भानू अवस्‍थी ने कोविड की बिगड़ती स्थिति पर चिंता व्यक्त की।

कांगड़ा, संवाद सहयोगी। Kangra Coronavirus Update, जिला कांगड़ा में कोरोना संक्रमण के मरीजों का आंकड़ा प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है, जिससे कांगड़ा के कोविड अस्पतालों में इसका असर देखने को मिल रहा है। मरीजों के इलाज के लिए वैकल्पिक व्‍यवस्‍था का सहारा लेना पड़ रहा है। टांडा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के प्राचार्य डाक्‍टर भानू अवस्‍थी ने कोविड की बिगड़ती स्थिति पर चिंता व्यक्त की। उन्होंने कहा बीमारी पर काबू पाने की जंग हर नागरिक की लड़ाई बन चुकी है। इसलिए महामारी से बचने के लिए सुरक्षित रहकर लोगों को शारीरिक दूरी बनाते हुए मास्क पहन कर तथा बार बार साबुन से हाथ धोने जैसे नियमों का पालन कर स्वस्थ रहा जा सकता है।

उन्होंने लोगों से अपील की है कि बिना वजह घर से बाहर न निकलें। महामारी के प्रति लापरवाही घातक साबित हो सकती है। कोविड के सुरक्षा नियमों का पालन करें। हर व्यक्ति को कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ना है और लड़ने के लिए प्रमुख तौर पर अपनी जिम्मेदारी को निभाना है। मास्क पहनना है, सैनिटाइजर का प्रयोग करना है और भीड़ से दूर रहें।

chat bot
आपका साथी