स्वां नदी में डूबे युवक का घटनास्‍थल से तीन किलोमीटर दूर शव बरामद, तीसरे दिन लगा सुराग

Swan River Accident जिला ऊना के लोअर बढ़ेडा स्थित स्वां नदी में शनिवार को नहाने उतरे अन्‍य राज्य के दो युवकों में लापता हुए 18 वर्षीय युवक का शव तीन दिन बरामद हुआ है। रेस्‍क्‍यू टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 01:51 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 01:51 PM (IST)
स्वां नदी में डूबे युवक का घटनास्‍थल से तीन किलोमीटर दूर शव बरामद, तीसरे दिन लगा सुराग
स्वां नदी में लापता हुए 18 वर्षीय युवक का शव तीन दिन बरामद हुआ है।

हरोली, संवाद सहयोगी। Swan River Accident, जिला ऊना के लोअर बढ़ेडा स्थित स्वां नदी में शनिवार को नहाने उतरे अन्‍य राज्य के दो युवकों में लापता हुए 18 वर्षीय युवक का शव तीन दिन बरामद हुआ है। रेस्‍क्‍यू टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला। आपदा प्रबंधन की टीम पिछले दो दिन से लापता युवक की तलाश में स्वां नदी में सर्ज अभियान चलाए हुए थी। हैरत का विषय है कि लालसिंगी के युवक नहाने के लिए लोअर बढ़ेड़ा के पास गए थे। वहां से युवक लापता हो गए थे। युवक का शव ऊना के रामपुर हरोली पुल के पास मिला है। वहीं तीन दिन से ही जांच में जुटी पुलिस टीम भी हैरान है कि किसी तरह से युवक का शव लोअर बढ़ेड़ा से यहां तक करीब तीन किलोमीटर दूर पहुंच गया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर  दी है। पुलिस इस मामले को लेकर कई पहलूओं पर जांच को आगे बढ़ा रही है।

वहीं, इस संबंध में जिला के एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने कहा पुलिस पिछले तीन दिन से स्वां नदी में डूबे युवक की तलाश में जुटी थी। अब शव मिल गया है। उसका पोस्टमार्टम करवाकर स्वजनों के हवाले किया जाएगा। उन्होंने कहा इस मामले की गहनता से जांच की जाएगी।

पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया

भरवाईं। चिंतपूर्णी पुलिस ने गत शनिवार को किन्नू में कार खाई में गिरने से घायल हुए चालक रोहित शर्मा पर तेजरफ्तार से गाड़ी चलाने पर मामला दर्ज किया है। यह मामला धर्मेंद्र सिंह पुत्र केवल कृष्ण निवासी किन्नू की शिकायत पर पंजीकृत किया गया है। शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि वह किन्नू बाजार में ढाबा चलाता है। शनिवार सुबह वह अपने ढाबे में मौजूद था तो एक आल्टो कार तेज रफ्तार से आई और चालक अचानक नियंत्रण खो दिया जिससे कार सड़क से 60-70 मीटर नीचे खाई में गिर गई। कार में सवार दंपती को चोटें आई हैं। पुलिस ने गाड़ी चालक रोहित शर्मा पुत्र राम स्वरूप निवासी धलवाड़ी के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। इसकी पुष्टि डीएसपी सृष्टि पांडे ने की है।

chat bot
आपका साथी