प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने वर्चुअल बैठक में जांची जोगेंद्रनगर में कोविड कार्यो की व्यवस्था

कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए कार्यो की जानकारी लेने के लिए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने मंडल भाजपा के साथ वर्चुअल बैठक के माध्यम से जानकारी हासिल की। कोरोना से लोगों को जागरूक करने में जोगेंद्रनगर भाजपा मंडल बढि़या काम कर रहा है।

By Richa RanaEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 04:39 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 04:39 PM (IST)
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने वर्चुअल बैठक में जांची जोगेंद्रनगर में कोविड कार्यो की व्यवस्था
सुरेश कश्यप ने मंडल भाजपा के साथ वर्चुअल बैठक के माध्यम से कोविड व्‍यवस्‍था को लेकर जानकारी हासिल की।

राजेश शर्मा, जोगेंद्रनगर। जोगेंद्रनगर में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए कार्यो की जानकारी लेने के लिए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने मंडल भाजपा के साथ वर्चुअल बैठक के माध्यम से जानकारी हासिल की।

 भाजपा मंडल अध्यक्ष पंकज जमवाल ने कहा कि कोरोना से लोगों को जागरूक करने तथा उन्हें सुविधाएं पहुंचाने में जहां जोगेंद्रनगर भाजपा मंडल बढि़या काम कर रहा है वहीं विधान सभा हल्के के पंचायत प्रतिनिधि भी अपनी-अपनी पंचायतों में इस कार्य को बखूबी अंजाम दे रहे हैं।

उन्होंने कहा कि युवा मोर्चा के अध्यक्ष गगन ठाकुर की टीम ने चौतडा,जोगेंद्रनगर में गांव गांव जाकर सेनेटाइज कार्य किया है वहीं वह भराडू में अब इस कार्य को करने जा रहे है। जमवाल ने कहा कि कोरोना से मौत के बाद आज कल लोग मृतक को कंधा देने से भी डर रहे है लेकिन युवा मोर्चा ने निर्णय लिया है कि कोरोना से मौत के बाद युवा मोर्चा पीडित परिवार का साहारा बनेगा तथा लकडी की भी जहां जरूरत होगी उपलब्ध करवाएगा।

रक्त दान की भी योजना थी लेकिन अभी कोरोना के कारण इसको स्थगित किया गया है। उन्होंने कोरोना काल में उन्होनेें भाजपा महिला मोर्चा के कार्यो की  भी सराहना की तथा कहा कि महिलाऐं स्ंवय मास्क बना कर लोगों को गांव गांव जा कर बांट रही है। जरूरत मंद लोगों को राशन की किट भी उपलब्ध करवायी जा रही है। लदरूंही के महात्मा भी इस कार्य में सहयोग कर रहे हैं। उन्होनें लोगों से चाहा कि कोरोना को हल्के में न लें तथा मामूली लक्षण दिखाई देने पर अपना कोरोना का टैस्ट करवायें,डाक्टर की सलाह लें। उन्होनें मुख्मंत्री का आभार जताया जो सीधे जिला स्तर पर मोनटरिंग कर रहे है तथा कोविड अस्पतालों में उपचाराधीन रोगियो से बात कर रहे है। उन्होने जोगेंद्रनगर में कोविड सेंटर खोलने का सुझाव दिया है।

जमवाल ने कहा कि यह समय पार्टी बाजी का  नहीं है सभी पार्टियां जोगेंद्रनगर में अच्छा कार्य कर रही हैं। रोटरी क्लब जोगेंद्रनगर ने 50 आॅक्सीमीटर तथा श्मशान घाट में लकडी उपलब्ध करवा कर अच्छा कार्य किया है। जो कमीयों है उन्हें दूर किया जाएगा। उन्होंने जोगेंद्रनगर के स्वस्थ्य विभाग की पीठ भी थपथपाई कहा कि वह लिए वह बधाई के पात्र है। बैठक में प्रदेश के संगठन मंत्री पवन राणा,सीएम के ओएसडी शीशू धर्मा,जिला अध्यक्ष रणवीर सिंह ठाकुर, सहित मंडल अध्यक्ष पंकज जमवाल,महासचिव तेज सिंह,अजय सकलानी,कौषाध्यक्ष राजीव सूद,भाजयुमो अध्यक्ष गगन ठाकुर सहित अन्य पदाधिकारीयों ने भाग लिया।

chat bot
आपका साथी