नगरी में कार चलाते हुए प्रशंसकों के बीच से गुजरे सनी देओल

नगरी से कार चलाते हुए अपने प्रंशसकों के बीच से सनी देयोल गुजरे। इस बीच उन्होंने कार रोककर कार का शीशा नीचे किया और अपने प्रशंसकों का अभिवादन स्वीकार किया और आगे बढ़ गए। सनी देओल के प्रशंसक उनकी एक झलक पाने को नगरी में जा रहे हैं।

Richa RanaPublish:Fri, 03 Dec 2021 10:41 AM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 10:41 AM (IST)
नगरी में कार चलाते हुए प्रशंसकों के बीच से गुजरे सनी देओल
नगरी में कार चलाते हुए प्रशंसकों के बीच से गुजरे सनी देओल

धर्मशाला, जागरण संवाददाता। नगरी से कार चलाते हुए अपने प्रंशसकों के बीच से सनी देयोल गुजरे। इस बीच उन्होंने कार रोककर कार का शीशा नीचे किया और अपने प्रशंसकों का अभिवादन स्वीकार किया और आगे बढ़ गए। सनी देओल के प्रशंसक उनकी एक झलक पाने को नगरी में जा रहे हैं। उन्हें उम्मीद थी कि सनी की एक झलक पाने की उनकी मनोकामना पूरी होगी। यह मनोकामना बीते रोज शाम को पूरी हो गई।

जब सनी कार ड्राइव करते हुए आए तो उनके प्रशंसकों को उन्हें एक नजर देखने का मौका मिल गया। अभी तक अमीषा पटेल को नजर भर देखने की इच्छा उनके प्रशंसकों की पूरी नहीं हुई है। हालांकि शूटिंग के दौरान अमीषा पटियाला सूट में दिखी है, लेकिन प्रशंसक उन्हें नजदीक से नहीं दे सके हैं। सन्नी दियोल व अमीषा पटेल की फिल्म गदर-दो की शूटिंग चल रही है। अभी चार दिन और यहां शूटिंग चलेगी। आज चाय के बागानों के दृश्य फिल्माए जाने वाले हैं।बताया जा रहा है कि शूटिंग के दौरान कोविड नियमों के तहत किसी को भी प्रवेश नहीं करवाया गया।हालांकि सन्नी दिओल और अमीषा पटेल के दीदार के लिए सुबह से ही वहां पर प्रशंसकों की भीड़ एकत्रित हो जा रही है। ज्यादातर को सनी की एक झलक तक नहीं मिली पर जिन्होंने सनी को कार चलाते देखा और सनी ने उनका अभिवादन स्वीकार किया तो वह प्रसंशक काफी खुश हो गए।