चंडीगढ़ से 32.7 ग्राम चिट्टा खरीद कर लाया था लुधियाना का बीटेक स्‍टूडेंट, जानिए किस तरह हिमाचल पहुंच रहा नशा

Sundernagar Btech Student प्रदेश में चंडीगढ़ के माध्यम से नशा पहुंच रहा है। 32.7 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार लुधियाना के युवक चंडीगढ़ से इसे खरीद कर लाया था। अब इस मामले में हिमाचल पुलिस पंजाब पुलिस की मदद लेगी ताकि नशा तस्करों तक पहुंचा जा सके।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 06:42 AM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 08:14 AM (IST)
चंडीगढ़ से 32.7 ग्राम चिट्टा खरीद कर लाया था लुधियाना का बीटेक स्‍टूडेंट, जानिए किस तरह हिमाचल पहुंच रहा नशा
प्रदेश में चंडीगढ़ के माध्यम से नशा पहुंच रहा है।

मंडी,  मुकेश मेहरा। Sundernagar Btech Student, प्रदेश में चंडीगढ़ के माध्यम से नशा पहुंच रहा है। 32.7 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार लुधियाना के युवक चंडीगढ़ से इसे खरीद कर लाया था। अब इस मामले में हिमाचल पुलिस पंजाब पुलिस की मदद लेगी, ताकि नशा तस्करों तक पहुंचा जा सके। इसके लिए मंडी पुलिस के जवान चंडीगढ़ जाएंगे। सुंदरनगर पुलिस ने दो दिन पहले बी.टेक के छात्र को 32.7 ग्राम चिट्टे के साथ पूंघ में गिरफ्तार किया था। युवक बी.टेक की ट्रेनिंग के लिए धनोटू जा रहा था। लुधियाना के साधन संपन्न परिवार से संबंधित युवक ने 20000 रुपये में इस चिट्टे को चंडीगढ़ के एक युवक से खरीदने की बात कही है। इसके बाद अब पुलिस युवक के मोबाइल नंबर के जरिए उक्त अपराधी तक पहुंचने के लिए कॉल डिटेल भी खंगालेगी।

कॉल डिटेल के जरिए युवक ने लुधियाना से चंडीगढ़ और फिर हिमाचल आने के दौरान जिन-जिन लोगों से बात की है उनसे भी पूछताछ हो सकती है, क्योंकि इतनी अधिक मात्रा में युवक ने अकेला नशा करना था या इसके साथ अन्य साथी भी शामिल हैं, इसका पता भी पुलिस लगाएगी। इसी मोबाइल डिटेल के आधार पर हिमाचल पुलिस पंजाब पुलिस के सहयोग से चंडीगढ़ में भी दबिश देगी, ताकि नशा बेच रहे तस्करों पर लगाम कसी जा सके। बता दें कि बंगाणा से सुंदरनगर एरिया को सबसे अधिक नशे के मामले पाए गए थे।

यह भी पढ़ें: गुमनाम पत्र शेयर करने पर पूर्व सीपीएस नीरज भारती पर कसा शिकंजा, कल पूछताछ करेगी सीआइडी

अतिरिक्‍त पुलिस अधीक्षक मंडी आशीष शर्मा का कहना है चिट्टा तस्करी के मामले में पुलिस की टीम चंडीगढ़ में भी पंजाब पुलिस के सहयोग से दबिश देगी। युवक ने यह चिट्टा किसी को देना तो नहीं था इसका भी पता लगाया जा रहा है। पुलिस हर पहलू से इस मामले की जांच में जुटी है, क्‍योंकि मामला शिक्षण संस्‍थान से जुड़ा है।

यह भी पढ़ें: Himachal Weather Update: प्रदेश में मानसून पूरी तरह सक्रिय, आज तीन जिलों के लिए अलर्ट जारी

chat bot
आपका साथी