लघु सचिवालय देहरा में मनाया जाएगा उपमंडलस्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह Kangra News

Republic Day Function 72वें उपमंडल स्तरीय गण्तंत्र दिवस के आयोजन की तैयारियों को लेकर एसडीएम देहरा धनबीर ठाकुर की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन शनिवार को किया गया। इसमें पुलिस व होमगार्ड की टुकड़ियां मार्च पास्ट में भाग लेंगी।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 10:12 AM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 10:12 AM (IST)
लघु सचिवालय देहरा में मनाया जाएगा उपमंडलस्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह Kangra News
गण्तंत्र दिवस की तैयारियों को लेकर एसडीएम देहरा धनबीर ठाकुर की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया।

देहरा, जेएनएन। 72वें उपमंडल स्तरीय गण्तंत्र दिवस के आयोजन की तैयारियों को लेकर एसडीएम देहरा धनबीर ठाकुर की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन शनिवार को किया गया। एसडीएम कार्यालय देहरा में आयोजित बैठक में जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि 26 जनवरी को लघु सचिवालय देहरा परिसर में गणतंत्र दिवस समारोह पूर्ण हर्षोल्लास के साथ मनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि इसमें पुलिस व होमगार्ड की टुकड़ियां मार्च पास्ट में भाग लेंगी।

उन्होंने कहा कि 26 जनवरी को बलिदानी वीर भुवनेश डोगरा की प्रतिमा पर माल्यापर्ण के उपरांत लघु सचिवालय के परिसर में राष्ट्रीय ध्वज फहराया जाएगा।

उन्होंने बताया कि इसके बाद उपमंडल के बलिदानी वीरों के परिजनों को सम्मानित करने के साथ कार्यक्रम को आगे बढ़ाया जाएगा। एसडीएम ने अधिकारियों व विभागों को समारोह के सफल आयोजन के लिए पूर्व योजना एवं पूर्ण योजना से तैयारी करने के निर्देश दिए। इस अवसर पर तहसीलदार जस्वां अंकित शर्मा, नायब तहसीलदार सुशील कुमार, आयुष विभाग से डाॅ. बृजनंदन शर्मा, चिकित्सा अधिकारी डाॅ. इशांत वर्मा, खाद्य निरिक्षक प्रागपुर लवनीत डोगरा, खाद्य निरिक्षक देहरा संजय कुमार सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी