प्रदेश प्रवक्ता संघ के प्रतिनिधिमंडल ने जयसिंहपुर में विधायक रविंद्र सिंह धीमान को बताईं समस्याएं

प्रदेश स्कूल प्रवक्ता संघ जिला कांगड़ा का एक प्रतिनिधिमंडल जिला कांगड़ा प्रवक्ता संघ के नवनियुक्त अध्यक्ष हर्षवर्धन सिंह राणा के नेतृत्व में शिष्टाचार रूप से रविंद्र सिंह धीमान विधायक विधानसभा क्षेत्र जयसिंहपुर से मिला। इस मौके पर विधायक को प्रवक्ता संघ जिला कांगड़ा ने शाल टोपी पहनकर सम्मानित किया।

Richa RanaFri, 24 Sep 2021 11:19 AM (IST)
प्रदेश प्रवक्ता संघ के प्रतिनिधिमंडल ने विधायक रविंद्र सिंह धीमान से मिलकर समस्‍याएं बताईं।

मारंडा, संवाद सूत्र। हिमाचल प्रदेश स्कूल प्रवक्ता संघ जिला कांगड़ा का एक प्रतिनिधिमंडल जिला कांगड़ा प्रवक्ता संघ के नवनियुक्त अध्यक्ष हर्षवर्धन सिंह राणा के नेतृत्व में शिष्टाचार रूप से रविंद्र सिंह धीमान विधायक विधानसभा क्षेत्र जयसिंहपुर से मिला। इस मौके पर विधायक को प्रवक्ता संघ जिला कांगड़ा ने शाल टोपी पहनकर सम्मानित किया।

अध्यक्ष राणा ने प्रवक्ता संघ से जुड़े कई विषयों के ऊपर विस्तार से चर्चा की और आगामी समय में सरकार से विभिन्न मुद्दों को सुलझाने के लिए आह्वान किया कि हमारी बात को मुख्यमंत्री के पास पुरजोर ढंग से रखा जाए और साथ ही आश्वासन भी दिया कि पूर्व की भांति प्रवक्ता संघ सरकार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर के सहयोग करेगा। इस अवसर पर विधायक ने भी प्रवकताओं को गुणात्मक शिक्षा के प्रति जागरूक करते हुए आश्वासन दिया कि आपकी हर प्रकार की छोटी बड़ी बात को सरकार के पास जरूर व सही ढंग से रखा जाएगा। इस अवसर पर जिला कांगड़ा प्रवक्ता संघ के निबर्तमान अध्यक्ष राकेश भड़वाल, बित सचिव पारस धीमान, संजीव , अरविंद डढवाल, सिकंदर मनहास, गुरमेल राणा ,बलदेव रणौत, हरीश, संजय, नरेंद्र बृजेश ,पृथीपाल, कश्मीर राणा,कृष्ण राणा,कुलवंत राणा जसवंत राणा,सुशील आदि उपस्थित रहे।

घुरकड़ी पंचायत प्रधान ने यह की अपील

कांगड़ा। ग्राम पंचायत घुरकड़ी के प्रधान अनील दामीर ने ग्राम पंचायत घुरकडी़ के सभी लोगों से अपील की है कि वह फायरिंग रेंज के आसपास 24 व 25 सितंबर तक न जाएं और न ही अपने मवेशियों को वहां भेजें। टांडा फील्ड फायरिंग रेंज में आर्मी यूनिट स्पेशल फोर्स ट्रेनिंग चल रही है। जिसके तहत गोलीबारी की ट्रेनिंग भी दी जाती है इसीलिए पंचायत के आसपास के लोगों व अन्य साथ लगते गांव के लोगों को भी को सूचित किया जाता है कि इस फायरिंग रेंज के आसपास न जाएं और अपने मवेशियों को भी वहां न भेजें जिससे की कोई भी व्यक्ति इसकी रेंज में आकर जख्मी न हो।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.