हिमाचल दिवस पर ऐथलैटिक सैंटर के खिलाड़ियों को एसडीएम अमित मैहरा ने दिलाई शपथ, ऐथलेटिक प्रतियोगिता का भी हुआ आगाज

जोगेंद्रनगर के खिलाड़ियों को एसडीएम अमित मैहरा ने शपथ ग्रहण करवाई। खिलाडि़यों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश की पहाड़ी सांस्कृतिक व प्राकृतिक विरासत को सहेजते हुए हमेशा विकास के लिए तत्पर रहें साथ ही वैश्‍विक महामारी कोरोना पर सरकार के आदेशों का पालना करते रहें।

By Richa RanaEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 01:23 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 01:23 PM (IST)
हिमाचल दिवस पर ऐथलैटिक सैंटर के खिलाड़ियों को एसडीएम अमित मैहरा ने दिलाई शपथ, ऐथलेटिक प्रतियोगिता का भी हुआ आगाज
जोगेंद्रनगर के खिलाड़ियों को एसडीएम अमित मैहरा ने शपथ ग्रहण करवाई।

राजेश शर्मा ,जोगेंद्रनगर। हिमाचल दिवस पर आज ऐथलैटिक सैंटर जोगेंद्रनगर के खिलाड़ियों को एसडीएम अमित मैहरा ने शपथ ग्रहण करवाई। खिलाडि़यों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश की पहाड़ी सांस्कृतिक व प्राकृतिक विरासत को सहेजते हुए हमेशा विकास के लिए तत्पर रहें साथ ही वैश्‍विक महामारी कोरोना पर सरकार के आदेशों का पालना करते  रहें।

वीरवार को हिमाचल दिवस पर उपरांत खेल मैदान में ऐथलैटिक प्रतियोगिता का भी आगाज किया जिसमें धावको ओर धाविको ने दमखम दिखाया  ऐथलैटिक सैंटर कोच गोपाल ठाकुर ने तय कार्यक्रम की जानकारी देते हुये बताया की आज वीरवार को हिमाचल दिवस के अवसर पर स्थानीय एस डी एम अमित मैहरा  पहले खिलाड़ियों समरोह की अध्यक्षता  शपथ ग्रहण  करवाई । बाद भी ऐथलैटिक प्रतियोगिता को हरी झंडी देकर शुरू किया  इस प्रतियोगिता में नेशनल  खिलाड़ी हिस्सा लेगें। खेल प्रशिक्षक गोपाल ठाकुर ने हिमाचल दिवस  पर प्रदेश वासियों को बधाई देते हुये कहा कि आज दिन अहम है जिसे पूरे हर्षोल्लास  के साथ मनाया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी