कोरोना कर्फ्यू के उल्‍लंघन की वाट्सएप पर करें पुलिस को शिकायत, गोपनीय रखा जाएगा नाम : एसपी

Kangra Corona Curfew Guidelines पुलिस अधीक्षक जिला कांगड़ा विमुक्त रंजन ने लोगों को कोरोना कर्फ्यू का सख्‍ती से पालन करने का आह्वान किया है। उन्‍होंने कहा कि कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ने के कारण सरकार ने कर्फ्यू में सख्ती की है। आज जिलेभर की दुकानों में दौरा किया।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 01:36 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 01:58 PM (IST)
कोरोना कर्फ्यू के उल्‍लंघन की वाट्सएप पर करें पुलिस को शिकायत, गोपनीय रखा जाएगा नाम : एसपी
पुलिस अधीक्षक जिला कांगड़ा विमुक्त रंजन ने लोगों को कोरोना कर्फ्यू का सख्‍ती से पालन करने का आह्वान किया है

धर्मशाला, जेएनएन। Kangra Corona Curfew Guidelines, पुलिस अधीक्षक जिला कांगड़ा विमुक्त रंजन ने लोगों को कोरोना कर्फ्यू का सख्‍ती से पालन करने का आह्वान किया है। उन्‍होंने कहा कि कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ने के कारण सरकार ने कर्फ्यू में सख्ती की है। आज जिलेभर की दुकानों में दौरा किया। सभी थाना स्टाफ फील्‍ड में डटे हैं। बहुत अच्छी बात है कि लोग नियमों की पालना कर रहे हैं। एसपी ने कहा अभी मुख्य फोकस है कि नियमों की पालना हो। शादियों में भी थानों से फोन किए जा रहे हैं। इसके अलावा क्रॉस चेक भी खुद किया जा रहा है।

एसपी ने कहा यदि कोई कोरोना कर्फ्यू और कोविड नियमों का उल्‍लंघन कर रहा है तो लोग सीधे 8988800100 मोबाइल नंबर पर वाट्सएप करें सीधी एफआइआर दर्ज होगी। शिकायत करने वाले का नाम गोपनीय रखा जाएगा। कोविड नियमों की उल्‍लंघना पर तीन दिन में दो एफआइआर दर्ज की गई हैं। तीन दुकानदारों को जुर्माना किया गया है। नियमों की अनदेखी पर एक मॉल सील किया गया है।

यह भी पढ़ें: कर्फ्यू का उल्‍लंघन करने वालों पर ड्रोन व सीसीटीवी कैमरा से नजर, ग्रामीण इलाकों में ज्‍यादा गश्‍त करेगी पुलिस

इसके अलावा बिना मास्क घूम रहे 337 लोगों के चालान किए गए व 276000 रुपये जुर्माना वसूल किया गया है। दो दिन में पुलिस ने 75 शादियों में जांच की। एसपी ने कहा अब छोटी सी गलती पर भी एफआईआर दर्ज की जाएगी। कोरोना कर्फ्यू में ढील के दौरान सिर्फ ग्रोसरी स्टोर खुलेंगे। संयुक्त सामान वालों को बंद कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Himachal Corona Curfew Guidelines: हिमाचल में आज से कड़ी बंदिशें, हर जिले में सड़कों पर पुलिस का पहरा

यह भी पढ़ें: Himachal Covid Cases Update: एक्‍ट‍िव केस 32 हजार के पार, 24 घंटे में रिकॉर्ड मरीजों की मौत

यह भी पढ़ें: महंगाई और जमाखोरी ने थाली से गायब की दालें, बेहतर उत्पादन होने पर भी आसमान छूने लगे दाम, जानिए वजह

यह भी पढ़ें: Dr Suggestions On Coronavirus: अफवाहों पर ध्‍यान देकर गलत दवा न लें, ये मरीज रखें खास ख्‍याल

chat bot
आपका साथी