दीपावली पर बाजाराें में भीड़भाड़ के बीच वाहन चलाने में बरतें सावधानी, पुलिस अधीक्षक ने किया आगाह

Diwali Market Crowd दीपावली का त्योहार है बाजारों में भीड़ है इसलिए सभी को संयमित होकर वाहन चलाना चाहिए। पुलिस अधीक्षक जिला कांगड़ा खुशहाल शर्मा ने लोगों को आगाह किया है। यातायात नियमों की अवहेलना करने पर पुलिस लापरवाह वाहन चालकों के चालान काट रही है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Thu, 04 Nov 2021 10:25 AM (IST) Updated:Thu, 04 Nov 2021 10:25 AM (IST)
दीपावली पर बाजाराें में भीड़भाड़ के बीच वाहन चलाने में बरतें सावधानी, पुलिस अधीक्षक ने किया आगाह
दीपावली का त्योहार है बाजारों में भीड़ है, इसलिए सभी को संयमित होकर वाहन चलाना चाहिए।

धर्मशाला, जागरण संवाददाता। Diwali Market Crowd, दीपावली का त्योहार है बाजारों में भीड़ है, इसलिए सभी को संयमित होकर वाहन चलाना चाहिए। पुलिस अधीक्षक जिला कांगड़ा खुशहाल शर्मा ने लोगों को आगाह किया है। यातायात नियमों की अवहेलना करने पर पुलिस लापरवाह वाहन चालकों के चालान काट रही है। 24 घंटे में पुलिस ने मोटर वाहन अधिनियम के तहत जिला में 185 वाहनों के चालान काटे हैं। पुलिस ने 40000 रुपये का जुर्माना वसूला है। पुलिस ने यातायात नियमों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ जिलेभर में शिकंजा कसा है।

वहीं पुलिस अधीक्षक डाक्‍टर खुशहाल शर्मा ने लोगों से आग्रह किया कि अपने नाबालिग बच्चों को वाहन चलाने को न दें। इससे खुद उसकी व अन्य चालकों की जान को नुकसान हो सकता है। उन्होंने बताया कि जिला भर में पुलिस यातायात नियमों की अवहेलना करने वालों से सख्ती से निपट रही है। सड़क दुर्घटनाओं को कम करने के लिए ऐसा किया जा रहा है। त्योहारी सीजन है, बाजारों में भीड़ अधिक है, ऐसे में वाहन चालक संयम के साथ वाहन चलाएं। वाहन चलाते वक्त किसी तरह की कोई लापरवाही न बरतें ।पुलिस अधीक्षक ने कहा कि त्योहारी सीजन है ऐसे में बाजारों में भीड़ है और जहा संभलकर वाहन चलाएं।

अवैध खनन के तहत हुआ 5000 जुर्माना

पुलिस ने अवैध खनन के तहत एक चालान काटा हैं। जिनसे 5000 रुपये जुर्माना वसूला है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अवैध खनन करने वालों के खिलाफ भी पुलिस स्ख्ती से निपट रही है। अवैध खनन को किसी भी सूरत में बर्दास्त नहीं किया जाएगा। खड्डों के लिए निकाले गए चोर रास्तों की भी पुलिस रैकी कर रही है। किसी तरह का अवैध खनन बर्दास्त नहीं होगा। वहीं, पुलिस ने धूमपान निषेध के तहत 30 लोगों के चालान काटे हैं और उनसे 1600 रुपये का जुर्माना वसूला है।

chat bot
आपका साथी