नौ काेरोना मामले आने के बाद, भटोली फकोरियां पंचायत वार्ड दो का कुछ हिस्सा हुआ सील

हरिपुर तहसील के तहत ग्राम पंचायत भटोली फकोरियां में पिछले दो दिनों में कोरोना के नौ मामले आने के बाद वार्ड नंबर दो के कुछ भाग को प्रशासन द्वारा सील कर दिया गया। जिसके कारण आसपास के इलाके में कोरोना जैसी महामारी को लेकर भय का माहौल है।

By Richa RanaEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 08:43 AM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 08:43 AM (IST)
नौ काेरोना मामले आने के बाद, भटोली फकोरियां पंचायत वार्ड दो का कुछ हिस्सा हुआ सील
भटोली फकोरियां में पिछले दो दिनों में कोरोना के नौ मामले आने के बाद वार्ड का कुछ हिस्‍सा सील हुआ।

बिलासपुर (कांगड़ा), जेएनएन। हरिपुर तहसील के तहत ग्राम पंचायत भटोली फकोरियां में पिछले दो दिनों में कोरोना के नौ मामले आने के बाद वार्ड नंबर दो के कुछ भाग को प्रशासन द्वारा सील कर दिया गया। जिसके कारण आसपास के इलाके में कोरोना जैसी महामारी को लेकर भय का माहौल है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गत दिवस वार्ड नंबर दो 2 में कोरोना के दो पॉजिटिव केस आने के बाद प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हरिपुर में कुछ अन्य लोगों के सैंपल लिए गए जिस दौरान 7 अन्य व्यक्ति जिनमें एक नौ साल का बच्चा भी है, कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

कोरोना की दूसरी लहर बढ़ाने लगी परेशानी

कोरोना की दूसरी लहर ने अब धीरे-धीरे गांव के परिवारों को अपनी पकड़ में लेना शुरू कर दिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त परिवार में कुछ दिन पूर्व शादी हुई थी। ऐसे में यह भी हो सकता है। जिस कारण उक्त पारिवारिक सदस्य संक्रमित हुए हैं। इस बारे में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हरिपुर में तैनात डॉ संजय बजाज ने बताया कि पिछले 2 दिनों में उक्त इलाके के नौ व्यक्ति कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं तथा यह आंकड़ा और भी बढ़ सकता है।

ज्वालाजी से स्वास्थ्य विभाग की एक टीम जल्द ही उक्त इलाके में लोगों के स्वास्थ्य की जांच करेगी तभी पता चल पाएगा कि यह संक्रमण किस हद तक फैला है। इस दौरान थाना प्रभारी हरिपुर सुशील कुमार ने स्वयं मौके पर पहुंचकर संक्रमित इलाके का दौरा किया इस दौरान ग्राम पंचायत प्रधान सुभाष चंद भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी