नादौन में सड़क पर चलती बाइक में सवार युवक को सांप ने डस लिया, अस्‍पताल में मौत

Snake Bite bike Rider पुलिस थाना क्षेत्र नादौन के तहत बड़ा क्षेत्र में बाइक पर जा रहे एक युवक को सांप ने डस लिया। इस कारण उसकी मौत हो गई। 35 वर्षीय राजीव पुत्र देशराज निवासी गांव फसटे जब बाइक पर सवार होकर अपने घर की ओर जा रहा था

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 09:53 AM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 09:53 AM (IST)
नादौन में सड़क पर चलती बाइक में सवार युवक को सांप ने डस लिया, अस्‍पताल में मौत
पुलिस थाना क्षेत्र नादौन के तहत बड़ा क्षेत्र में बाइक पर जा रहे एक युवक को सांप ने डस लिया।

नादौन, संवाद सहयोगी। Snake Bite bike Rider, पुलिस थाना क्षेत्र नादौन के तहत बड़ा क्षेत्र में बाइक पर जा रहे एक युवक को सांप ने डस लिया। इस कारण उसकी मौत हो गई। 35 वर्षीय राजीव कुमार पुत्र देशराज निवासी गांव फसटे जब बाइक पर सवार होकर अपने घर की ओर जा रहा था तो इसी दौरान रास्ते में उसे सांप ने चलती बाइक पर ही डस लिया। हड़बड़ाहट में युवक बाइक से नियंत्रण खो बैठा और वहीं गिर गया। आसपास के लोगों ने पीडि़त युवक को तुरंत नादौन अस्पताल पहुंचाया जहां उपचार के दौरान युवक का निधन हो गया। इस दुखद घटना पर एचआरटीसी उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री, जिला परिषद आशीष डोगरा, बीडीसी वाइस चेयरमैन वीरेंद्र पठानिया व अन्य ने इस दर्दनाक घटना पर गहरा शोक प्रकट किया है। चलती बाइक पर सवार शख्‍स को सांप के डसने का यह पहला मामला सामना आया है।

जहर निगलने से एक व्यक्ति की मौत

नादौन। पुलिस थाना क्षेत्र नादौन के अंतर्गत मनसाई पंचायत के एक व्यक्ति ने जहरीली दवा खाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। 34 वर्षीय विपिन कुमार सोमवार सायं घर पर ही था कि इसी दौरान उसने कोई जहरीली दवा निगल ली। स्वजन को इस बात का तब पता चला जब उसकी तबीयत अचानक खराब हुई। पीडि़त को तुरंत नादौन अस्पताल लाया गया जहां पर उसकी मृत्यु हो गई। थाना प्रभारी नीरज राणा ने बताया कि मामला दर्ज करके छानबीन की जा रही है।

सड़क पर सामान रखने पर दुकानदारों के काटे चालान

नादौन। नादौन शहर के बाजारों में दुकानदारों द्वारा किए गए अतिक्रमण को लेकर पुलिस प्रशासन ने शिकंजा कस दिया है। कई दिन से नादौन के बाजार में रेहड़ी-फड़ी तथा दुकानदारों द्वारा किए अत्यधिक अतिक्रमण को लेकर कई शिकायतें मिल रही थी जिसके आधार पर पुलिस थाना प्रभारी नीरज राणा की अगुवाई में वह यातायात प्रभारी नरेश कुमार द्वारा बाजार में चार दुकानदारों के चालान काटे गए। थाना प्रभारी ने चेतावनी दी है कि यदि कोई भी नियमों का उल्लंघन करता हुआ पाया गया तो उसके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी