Smart City Dharamshala: एलईडी लाइट से जगमगाएगी स्मार्ट सिटी धर्मशाला, 25 करोड़ रुपये का प्रोजेक्‍ट

Smart City Dharamshala स्मार्ट सिटी धर्मशाला जल्द एलईडी लाइट से जगमगाएगी। इसके लिए करीब 25 करोड़ रुपये का प्रोजेक्ट है। स्मार्ट सिटी धर्मशाला के तहत करोड़ों की परियोजनाओं की समीक्षा बैठक शनिवार को शिमला में हुई। यह बैठक मुख्य कार्यकारी अधिकारी स्मार्ट सिटी धर्मशाला प्रदीप कुमार की अध्यक्षता में हुई।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sun, 21 Feb 2021 09:55 AM (IST) Updated:Sun, 21 Feb 2021 09:55 AM (IST)
Smart City Dharamshala: एलईडी लाइट से जगमगाएगी स्मार्ट सिटी धर्मशाला, 25 करोड़ रुपये का प्रोजेक्‍ट
स्मार्ट सिटी धर्मशाला जल्द एलईडी लाइट से जगमगाएगी।

शिमला, धर्मशाला, जेएनएन। Smart City Dharamshala: स्मार्ट सिटी धर्मशाला जल्द एलईडी लाइट से जगमगाएगी। इसके लिए करीब 25 करोड़ रुपये का प्रोजेक्ट है। स्मार्ट सिटी धर्मशाला के तहत करोड़ों की परियोजनाओं की समीक्षा बैठक शनिवार को शिमला में हुई। यह बैठक मुख्य कार्यकारी अधिकारी स्मार्ट सिटी धर्मशाला प्रदीप कुमार की अध्यक्षता में हुई। उन्होंने इस परियोजना के कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए गए। इसके साथ 18 करोड़ रुपये से स्मार्ट रोड भी बनाया जा रहा है। स्मार्ट रोड की क्या स्थिति है इसकी समीक्षा भी की गई।

धर्मशाला बस अड्डे से लेकर हिमाचल प्रदेश शिक्षा बोर्ड धर्मशाला तक तीन किलोमीटर तक यह रोड बनाया जा रहा है। इसका कार्य 19 नवंबर को शुरू हुआ था। स्मार्ट रोड में सभी पेयजल और सीवरेज लाइन अंडरग्राउंड होंगी। इसके साथ बिजली की तारें भी अंडरग्राउंड की जाएंगी। पैदल चलने के लिए स्मार्ट पाथ और स्मार्ट बस स्टॉप का निर्माण भी होगा। प्रदीप कुमार ने बताया कि बैठक में देखा गया है कि किन परियोजनाओं पर धीमा कार्य चल रहा है, उन्हें रफ्तार देने के निर्देश दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें: Himachal Weather Update: प्रदेश में सप्‍ताहभर रहेगा पश्चिमी विक्षोभ का असर, यलो अलर्ट जारी

chat bot
आपका साथी