जिला कांगड़ा में कोरोना संक्रमण से छह की मौत, 292 लोगों की रिपोर्ट पॉजिट‍िव

Kangra Coronavirus कांगड़ा जिले में मंगलवार को डाक्टर राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल टांडा व जिला कोविड अस्पताल धर्मशाला में उपचाराधीन छह कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई। साथ ही 292 वैश्विक महामारी की चपेट में आए हैं।

By Edited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 05:00 AM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 05:00 AM (IST)
जिला कांगड़ा में कोरोना संक्रमण से छह की मौत, 292 लोगों की रिपोर्ट पॉजिट‍िव
कांगड़ा जिले में छह कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई।

धर्मशाला, जागरण संवाददाता। कांगड़ा जिले में मंगलवार को डाक्टर राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल टांडा व जिला कोविड अस्पताल धर्मशाला में उपचाराधीन छह कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई। साथ ही 292 वैश्विक महामारी की चपेट में आए हैं। राडा भंकेर तहसील जोगेंद्रनगर के 76 वर्षीय व्यक्ति को 14 अप्रैल को जिला कोविड अस्पताल धर्मशाला में भर्ती करवाया था। मरीज उच्च रक्तचाप सहित अन्य बीमारियों से ग्रसित था और उसकी 19 अप्रैल को देर रात मौत हो गई। तहसील इंदौरा के बकड़वास की 50 वर्षीय महिला को 19 अप्रैल को टांडा मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया था और उसकी मौत हो गई।

बलोह भोरंज की 79 वर्षीय महिला को सात अप्रैल को टांडा मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया था। वृद्धा उच्च रक्तचाप व अन्य बीमारियों से भी ग्रसित थी और 20 अप्रैल को मौत हो गई। बटलाहन पंचरुखी की 60 वर्षीय महिला को 13 अप्रैल को टांडा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती करवाया था। महिला विभिन्न बीमारियों से ग्रसित थी और मंगलवार को मौत हो गई। डाडासीबा की 78 वर्षीय महिला को 19 अप्रैल को टांडा अस्पताल में दाखिल करवाया था।

महिला कोरोना संक्रमण के साथ-साथ अन्य बीमारियों से भी ग्रसित थी और मंगलवार सुबह मौत हो गई। बद्रावन की 49 वर्षीय महिला को सिविल अस्पताल पालमपुर में गंभीर अवस्था में लाया था और मंगलवार दोपहर मौत हो गई। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डाक्टर गुरदर्शन गुप्ता ने बताया एसएसबी कैंपस सपड़ी, धर्मशाला तहसील क्षेत्र के तहत 70 से अधिक, पालमपुर तहसील क्षेत्र के तहत 25 से अधिक, गगल के छह, बैदी के चार, सहौड़ा के सात सहित जिले के अन्य क्षेत्रों के लोग भी वैश्विक महामारी की चपेट में आए हैं। उन्होंने बताया कि जिले में अब तक 13 हजार लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। सक्रिय मामलों की संख्या 2247 पहुंच गई है। 277 लोगों की अबतक वैश्विक महामारी से मौत हो चुकी है।

chat bot
आपका साथी