Sirmaur Road Accident: राजगढ़ में पिकअप 400 फीट खाई में गिरी, सवार तीनों लोगों की मौके पर ही मौत

Sirmaur Road Accident जिला सिरमौर के राजगढ़ उपमंडल के तहत सोलन नेरीपुल छेला मार्ग पर शलेच कैंची में एक पिकअप दुर्घटनाग्रस्त होने से तीन लोगों की मौत हो गई। हादसे का शिकार हुए दो लोग जिला शिमला के ठियोग निवासी तथा एक जिला सिरमौर का रहने वाला है।

Rajesh Kumar SharmaWed, 01 Dec 2021 02:31 PM (IST)
नेरीपुल छेला मार्ग पर शलेच कैंची में एक पिकअप दुर्घटनाग्रस्त होने से तीन लोगों की मौत हो गई।

राजगढ़, संवाद सूत्र। Sirmaur Road Accident, जिला सिरमौर के राजगढ़ उपमंडल के तहत सोलन नेरीपुल छेला मार्ग पर शलेच कैंची में एक पिकअप दुर्घटनाग्रस्त होने से तीन लोगों की मौत हो गई। हादसे का शिकार हुए दो लोग जिला शिमला के ठियोग निवासी तथा एक जिला सिरमौर का रहने वाला है। तीनों की मौत मौके पर ही हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव घटनास्‍थल से निकालकर राजगढ़ अस्पताल पहुंचाए। पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पिकअप सोलन से शिमला की तरफ जा रही थी कि आखिर अचानक शलेश कैंची के एक मोड़ पर एचपी 63बी 9275 पिकअप अनियंत्रित होकर करीब 400 फीट खाई में जा गिरी।

हादसे में मौके पर ही पिकअप में सवार तीनों लोगों ने दम तोड़ दिया। पिकअप दुर्घटना की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे तथा उन्होंने पुलिस को जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थानीय ग्रामीणों की सहायता से शवों को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए राजगढ़ अस्पताल पहुंचाना शुरू किया।

हादसे में 28 वर्षीय यशपाल पुत्र कल्याण सिंह निवासी खनार डाकघर मुंडू तहसील ठियोग जिला शिमला, 28 वर्षीय संदीप पुत्र बेलीराम ग्राम व डाकघर बलग तहसील ठियोग जिला शिमला और 48 वर्षीय खजान सिंह पुत्र मुंशी राम निवासी शरली तहसील कमरऊ जिला सिरमौर की मौके पर मौत हो गई।

बता दें कि इस मार्ग पर बेरीगेट्स न होने तथा तीखे मोड़ की वजह से अक्सर इस मार्ग पर दुर्घटनाएं होती रहती हैं। जिस कारण लोग अनायास ही मौत काल बन रहे हैं। हादसे की पुष्टि करते हुए जिला सिरमौर की अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बबीता राणा ने बताया राजगढ़ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए राजगढ़ लाया गया है। मृतकों के स्‍वजनों को सूचना दे दी गई है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.