सीहाेरपाई पंचायत राशन डिपो में भीड़ देख जनप्रतिनिधि आए आगे, शारीरिक दूरी का पालन करवा मदद भी की

Sihorpai Panchayat ज्वालामुखी की समीपवर्ती ग्राम पंचायत सीहोरपाई में सरकारी डिपो में लोगों को राशन वितरण करवाने के लिए प्रतिनिधि आगे आए। पंचायत उपप्रधान सोनी कुमार और उनके सहयोगियों ने आगे बढ़कर लोगों को शारीरिक दूरी में खड़ा किया

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 08:52 AM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 08:52 AM (IST)
सीहाेरपाई पंचायत राशन डिपो में भीड़ देख जनप्रतिनिधि आए आगे, शारीरिक दूरी का पालन करवा मदद भी की
पंचायत सीहोरपाई में सरकारी डिपो में लोगों को राशन वितरण करवाने के लिए प्रतिनिधि आगे आए।

ज्वालामुखी, संवाद सहयोगी। Sihorpai Panchayat, ज्वालामुखी की समीपवर्ती ग्राम पंचायत सीहोरपाई में सरकारी डिपो में लोगों को राशन वितरण करवाने के लिए प्रतिनिधि आगे आए। पंचायत उपप्रधान सोनी कुमार और उनके सहयोगियों ने आगे बढ़कर लोगों को शारीरिक दूरी में खड़ा किया और बारी बारी से उन्हें डिपो में राशन दिलवाने में मदद की, ताकि किसी प्रकार की लापरवाही न हो। इससे पूर्व पंचायत ने क्षेत्र के सभी सार्वजनिक स्थलों को सैनिटाइज करवाया था। राशन डिपो में राशन लेने के लिए लोगों में होड़ मच जाती है और लोग 2 गज की दूरी को भूल जाते हैं और भीड़ बनाकर राशन लेने के लिए खड़े हो जाते हैं।

इसका कड़ा संज्ञान लेते हुए सीहोरपाई पंचायत के उपप्रधान सोनी कुमार ने सहयोगी सज्जनों और जनप्रतिनिधियों के साथ लोगों को लाइनों में खड़ा किया और शारीरिक दूरी का खास ख्याल रखते हुए बारी बारी से डिपो में जाकर राशन दिलवाने में मदद की, ताकि करोना संक्रमण न फैल सके।

यह भी पढ़ें: बद्दी में पैनेशिया बायोटेक कंपनी शुरू करेगी कोवैक्सीन का उत्पादन, बीते वर्ष अमेरिका को भेजी थी यहां से मदद

उन्होंने अन्य पंचायत प्रतिनिधियों से आग्रह किया कि अपनी पंचायतों में जब सरकारी डिपो में राशन आता है तो आगे बढ़कर शारीरिक दूरी का खास ख्याल रख कर लोगों को राशन का वितरण करवाएं। इससे न केवल डिपो के कर्मचारी सुरक्षित रहेंगे, बल्कि राशन लेने के लिए आने वाले लोग भी शारीरिक दूरी का पालन करके बीमारी से बच सकेंगे।

जिला कांगड़ा में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे में एहतियात बरत कर ही बचाव किया जा सकता है। ग्रामीण इलाकों में अब ज्‍यादा मामले सामने आने लगे हैं।

यह भी पढ़ें: Himachal Coronavirus Cases Update: 40 हजार के करीब पहुंचे एक्टिव केस, कांगड़ा में मौत का आंकड़ा 600 पार

यह भी पढ़ें: Himachal Weather Update: प्रदेश में अभी राहत नहीं देगा मौसम, फ‍िर सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ

यह भी पढ़ें: कोरोना संक्रमित के अंतिम संस्‍कार के लिए सरकार ने बनाए नोडल अधिकारी, विधायकों को भी दिए निर्देश

chat bot
आपका साथी