सिहंवा पंचायत में कोरोना संक्रमण के ज्‍यादा मामले आने के कारण प्रतिनिधियों ने लोगों के घर तक पहुंचाया राशन

Sihanwa Panchayat प्रदेश में कोरोना महामारी के चलते सरकार प्रशासन और अन्य सभी सोशल वर्कर्स इस मुहिम में अपना पूर्ण समर्थन दे रहे हैं। इसी बीच शाहपुर उपमंडल की सिहंवा पंचायत में लगातार कोरोना महामारी ने अपना कहर बरपाया है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 11:08 AM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 11:08 AM (IST)
सिहंवा पंचायत में कोरोना संक्रमण के ज्‍यादा मामले आने के कारण प्रतिनिधियों ने लोगों के घर तक पहुंचाया राशन
सिहंवा पंचायत में कुछ दिन पहले कोरोना के 32 मामले एक साथ सामने आए थे।

शाहपुर, संवाद सहयोगी। प्रदेश में कोरोना महामारी  के चलते सरकार, प्रशासन और अन्य सभी सोशल वर्कर्स इस मुहिम में अपना पूर्ण समर्थन दे रहे हैं। इसी बीच शाहपुर उपमंडल की सिहंवा पंचायत में लगातार कोरोना महामारी ने अपना कहर बरपाया है। सिहंवा पंचायत में कुछ दिन पहले कोरोना के 32 मामले एक साथ सामने आए थे।  सिहंवा के छतरू और खोली वार्ड इस समय पंचायत के सबसे अधिक प्रभावित क्षेत्र हैं। जिस कारण लोगों की आवाजाही पर भी पूर्णरूप से  प्रतिबंध है, जिसके कारण वहां के नागरिकों को कई प्रकार की समस्याओं का सामना करना पड़ सकता था। लेकिन सिहंवा पंचायत के प्रधान अजय बबली लगातार लोगों के सहयोग के लिए पूर्ण रूप से प्रयासरत हैं।

अजय बबली तथा उनके अन्य साथियों ने प्रभावित क्षेत्र (छतरूह) के लोगों को डिपो का राशन उनके घर तक पहुंचाया। पंचायत प्रधान ने जानकारी दी कि खोली वार्ड के लोगों को भी कल पंचायत द्वारा राशन उनके घर पहुंचा दिया जाएगा। अत: किसी को भी भयभीत होने की आवश्यकता नहीं है। अजय बबली ने लोगों से कहा कि आपको किसी प्रकार की भी चिंता करने की आवश्यकता नहीं है, पंचायत उनके साथ सदैव साथ है। प्रधान ने लोगों से मांग की कि बिना वजह एक स्थान से दूसरे स्थान पर न जाएं तथा कोविड-19 के नियमों का पालन करें। इस दौरान पंचायत के सभी सदस्य भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी