शिमला का युवक गगरेट में चरस की खेप समेत गिरफ्तार, पुलिस ने होशियारपुर मार्ग पर दबोचा

Charas Recovered Gagret नशा माफिया पर जिला पुलिस की लगातार कार्रवाई जारी है। शुक्रवार देर रात गगरेट पुलिस ने वरुण वर्मा निवासी बंगाइल तहसील ठियोग ज़िला शिमला को 104.84 ग्राम चरस सहित गिरफ्तार किया है। तलाशी लेने पर उसके पास से चरस बरामद की गई।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sat, 20 Feb 2021 10:50 AM (IST) Updated:Sat, 20 Feb 2021 10:50 AM (IST)
शिमला का युवक गगरेट में चरस की खेप समेत गिरफ्तार, पुलिस ने होशियारपुर मार्ग पर दबोचा
गगरेट पुलिस ने युवक चरस सहित गिरफ्तार किया है।

गगरेट, जेएनएन। नशा माफिया पर जिला पुलिस की लगातार कार्रवाई जारी है। शुक्रवार देर रात गगरेट पुलिस ने वरुण वर्मा निवासी बंगाइल तहसील ठियोग ज़िला शिमला को 104.84 ग्राम चरस सहित गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गगरेट के मुख्य बाजार में होशियारपुर मार्ग की तरफ शराब ठेके के सामने एक युवक को पूछताछ के लिए रोका। तलाशी लेने पर उसके पास से चरस बरामद की गई। पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। ज़िला पुलिस लगातार नशा माफिया के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। इससे पहले चिट्टे के मामले पकड़ने में भी ज़िला पुलिस काफी हद तक कामयाब रही। इस बार पुलिस के हाथ चरस लगी है।

डीएसपी अम्ब सृष्टि पांडे ने बताया पुलिस नशा माफिया के खिलाफ लगातार अभियान जारी रखे हुए है। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है। गगरेट में नशा किसके लिए आया और गगरेट में नशे का व्यापार कौन कर रहा है। पुलिस जांच में जुटी हुई है।

chat bot
आपका साथी