Shimla Crime News: शिमला में 19 वर्षीय कालेज छात्र ने किराये के कमरे में फंदा लगा कर ली आत्‍महत्‍या

Shimla College Student Suicide राजधानी के बालूगंज थाना के तहत लोअर सांगटी में 19 वर्षीय युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। मौत को गले लगाने वाला युवक शहर के एक कालेज का छात्र था। उसकी पहचान संतोष कुमार पुत्र धनी राम के रूप में हुई है

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 12:56 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 01:06 PM (IST)
Shimla Crime News: शिमला में 19 वर्षीय कालेज छात्र ने किराये के कमरे में फंदा लगा कर ली आत्‍महत्‍या
राजधानी के बालूगंज थाना के तहत लोअर सांगटी में 19 वर्षीय युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है।

शिमला, जागरण संवाददाता। Shimla College Student Suicide, राजधानी के बालूगंज थाना के तहत लोअर सांगटी में 19 वर्षीय युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। मौत को गले लगाने वाला युवक शहर के एक कालेज का छात्र था। उसकी पहचान संतोष कुमार पुत्र धनी राम के रूप में हुई है और वह कुल्लू जिला की आनी तहसील के खनग गांव का मूल निवासी था। मृतक संतोष अपने बड़े भाई संग लोअर सांगटी में एक रिहायशी मकान में किराये के कमरे में रहता था। बीती रात संतोष का शव कमरे में फंदे से लटका मिला। घटना की सूचना मिलते ही समरहिल पुलिस चौकी की टीम ने मौके पर स्थिति का जायजा लिया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आइजीएसमी भेजा गया। अब तक आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। डीएसपी हेडक्वार्टर कमल वर्मा ने बताया कि घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। मामले से जुड़े हर पहलू की गहनता से जांच की जा रही है।

चक्की दरिया में डूबे युवक का शव बरामद

इंदौरा। गणपति प्रतिमा विसर्जन के दौरान भदरोया में चक्की दरिया में डूबे युवक का शव सोमवार को बरामद कर लिया गया। युवक रविवार को डूब गया था। सोमवार को गोताखोरों व  एनडीआरएफ की टीम को शव गहरे पानी में मिला। डीएसपी नूरपुर सुरेंद्र शर्मा ने बताया कि मृत युवक की पहचान रवि कुमार पुत्र किशोरी चंद निवासी वसंत कालोनी पठानकोट के रूप में हुई है।

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत

डमटाल। तौकी में सोमवार को अज्ञात वाहन की टक्कर से एक बाइक सवार की मौत हो गई व एक घायल हुआ है। मृत युवक की पहचान 29 वर्षीय पंकज ओवराय पुत्र राजेश्वर ओवराय निवासी बनीखेत के रूप में हुई है। बाइक सवार रविवार रात पठानकोट की ओर से मुकेरियां जा रहे थे कि तौकी में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। दोनों घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां सोमवार शाम पंकज की मौत हो गई। थाना प्रभारी रमेश बैंस ने बताया कि छानबीन शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी