Shimla Accident: ठियोग में सेब से लदी पिकअप जीप खाई में गिरी, दो सगे भाइयों की मौत

Shimla Road Accident जिला शिमला में ठियोग के तहत पड़ने वाले लीलपुल के पास एक पिकअप के दुर्घटनाग्रस्त होने से दो लोगों की मौत हो गई। हादसे में एक गंभीर रूप से घायल हुआ है जिसे उपचार के लिए ठियोग अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Thu, 19 Aug 2021 12:30 PM (IST) Updated:Thu, 19 Aug 2021 12:30 PM (IST)
Shimla Accident: ठियोग में सेब से लदी पिकअप जीप खाई में गिरी, दो सगे भाइयों की मौत
ठियोग में एक पिकअप के दुर्घटनाग्रस्त होने से दो सगे भाइयों की मौत हो गई।

शिमला, जागरण संवाददाता। Shimla Road Accident, जिला शिमला में ठियोग के तहत पड़ने वाले लीलपुल के पास एक पिकअप के दुर्घटनाग्रस्त होने से दो लोगों की मौत हो गई। हादसे में एक गंभीर रूप से घायल हुआ है, जिसे उपचार के लिए ठियोग अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। यहां से उसे आईजीएमसी अस्पताल रेफर किया गया है। पुलिस से प्राप्त सूचना के अनुसार हादसे का शिकार हुई पिकअप सेब से लदी थी। दुर्घटना में पिकअप सवार दो सगे भाइयों की मौके पर मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हुआ है। हादसे की सूचना मिलते ही ठियोग पुलिस का दल मौके पर पहुंचा और  घायल को खाई से निकाला गया। घायल को नाजुक हालत में आईजीएमसी रेफर किया गया है।

पुलिस के मुताबिक बोलेरो पिकअप एच पी30 ए 0292 में दो सगे भाइयों समेत 3 लोग सवार थे। वे पिकअप में सेब लादकर चौपाल से फल मंडी शिमला की ओर जा रहे थे। तड़के करीब 3:00 बजे लीलपुल में पेट्रोल पंप के पास पिकअप गहरी खाई में लुढ़क गई। स्थानीय लोगों ने वाहन गिरने की आवाज़ सुनकर पुलिस को हादसे की सूचना दी।

इस दुर्घटना में मारे गए दो सगे भाइयों की पहचान 33 वर्षीय प्रताप सिंह और 27 वर्षीय अनूप सिंह पुत्र कांशीराम निवासी गांव बागड़ा तहसील ठियोग के रूप में हुई है। वहीं 15 वर्षीय दीपक हादसे में घायल हुआ है, वह चियोग का रहने वाला है। पिकअप को प्रताप सिंह चला रहा था।

chat bot
आपका साथी