शांता कुमार ने मुख्‍यमंत्री और विपक्ष को बढि़या कार्य करने के लिए दी बधाई, पढ़ें पूरा मामला

Shanta Kumar Praise Govt शांता कुमार ने सरकार और विपक्ष को बढिय़ा कार्य के लिए बधाई दी है। पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार कहा आज मैं बधाई लेने नहीं बल्कि बधाईयां देने का आनंद लूंगा। भारत की एक प्रसिद्ध पत्रिका ने तीन सबसे प्रभावशाली व्यक्तियों का चयन किया है।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 05:12 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 05:12 PM (IST)
शांता कुमार ने मुख्‍यमंत्री और विपक्ष को बढि़या कार्य करने के लिए दी बधाई, पढ़ें पूरा मामला
शांता कुमार ने सरकार और विपक्ष को बढिय़ा कार्य के लिए बधाई दी है।

पालमपुर, जेएनएन। शांता कुमार ने सरकार और विपक्ष को बढिय़ा कार्य के लिए बधाई दी है। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार कहा आज मैं बधाई लेने नहीं, बल्कि बधाईयां देने का आनंद लूंगा। भारत की एक प्रसिद्ध पत्रिका ने हिमाचल प्रदेश के तीन सबसे प्रभावशाली व्यक्तियों का चयन किया है। सबसे प्रथम मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, उसके बाद विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री और पुलिस विभाग के प्रमुख संजय कुंडू। यहां जारी एक बयान में शांता कुमार ने कहा मुझे सबसे अधिक प्रसन्नता यह है कि मुख्यमंत्री और विपक्ष के नेता को उनके अच्छे काम और नेतृत्व के लिए चुना गया है।

प्रदेश में कानून व्यवस्था की दृष्टि से सबसे बड़ी जिम्मेवारी प्रमुख पुलिस अधिकारी की होती है, उस दृष्टि से सजंय कुंडू का नाम चुना गया हैं। उन्होंने बधाई देते हुए कहा कि ऐसे ही भविष्य में भी प्रदेश की छवि को इसी प्रकार निखारते रहें। उन्होंने एक और महत्वपूर्ण बधाई विश्वविद्यालय के नियामक आयोग के अध्यक्ष मेजर जरनल (रिटायर्ड) अतुल कौशिक को भी दी है। उनकी तरह के एक योग्य अधिकारी को जब इस आयोग का अध्यक्ष नियुक्त किया गया था, तो उन्होंने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का धन्यवाद किया था और नियामक आयोग के अध्यक्ष को बधाई दी थी। सबको याद होगा कि उन्होंने कहा था कि बधाई अधूरी दी है। पूरी बधाई तब दूंगा जब डिग्री बेचने वाली दुकानों को बंद किया जाएगा, क्योंकि लाखों फर्जी डिग्री बेचने के आरोप से हिमाचल प्रदेश के माथे पर बहुत बड़ा कलंक लगा है।

नियामक आयोग ने मानव भारती विश्वविद्यालय को पूरी तरह से बंद करके इस कलंक को मिटाने का काम शुरू किया है। इसलिए उन्होंने नियामक आयोग के अध्यक्ष मेजर जरनल (रिटायर्ड) अतुल कौशिक को पूरी बधाई दी है। यह काम उन्होंने आरंभ किया है। हिमाचल प्रदेश में इस प्रकार के विश्वविद्यालय तथा अन्य संस्थाएं अति शीघ्र बंद होनी चाहिए।

chat bot
आपका साथी