कोरोना राहत कोष के लिए शांता कुमार ने दिए एक लाख रुपये

Shanta Kumar भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार ने कोरोना राहत कोष के लिए एक लाख रुपये का चेक भेजा है। उन्होंने कहा कोरोना दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है। बकौल शांता जितने अधिक लोग घर पर रहेंगे उतनी ही यह वैश्विक महामारी कम होगी।

By Edited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 05:00 AM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 08:27 AM (IST)
कोरोना राहत कोष के लिए शांता कुमार ने दिए एक लाख रुपये
पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार ने कोरोना राहत कोष के लिए एक लाख रुपये का चेक भेजा है।

पालमपुर, संवाद सहयोगी। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार ने कोरोना राहत कोष के लिए एक लाख रुपये का चेक भेजा है। उन्होंने कहा, कोरोना दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है। बकौल शांता, जितने अधिक लोग घर पर रहेंगे, उतनी ही यह वैश्विक महामारी कम होगी। उन्होंने महामारी के खिलाफ कड़े कदम उठाने के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की सराहना की है। नियम निभाने के लिए सख्ती आवश्यक है।

कहा कि अब कहीं भी किसी प्रकार का समारोह न होने दें और जहां समारोहों के आयोजन के लिए स्वीकृति दी जाती है वहां नियमों का कड़ाई से पालन हो। शांता ने कहा कि प्रदेश में सड़क दुर्घटनाएं भी कम नहीं हो रही हैं। सड़क हादसों का मुख्य कारण तेज रफ्तार और यातायात नियमों का उल्लंघन करना है। केंद्र सरकार ने इस बाबत नया कानून बनाया है और इसे मुख्यमंत्री शीघ्र प्रदेश में भी लागू करें।

chat bot
आपका साथी