पालमपुर में शांता कुमार ने की वोट डालने की अपील, देश, प्रदेश का हित सोचकर करें मतदान

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार का हिमाचल प्रदेश के उपचुनाव के मतदाता बहनों भाईयों से अंतिम निवेदन - याद रखना वोट लाखों शहीदों की अमानत है। आजादी की लड़ाई में कुर्बानियां देकर देश आजाद हुआ और हमें वोट का अधिकार मिला।

By Richa RanaEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 03:33 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 03:33 PM (IST)
पालमपुर में शांता कुमार ने की वोट डालने की अपील,  देश, प्रदेश का हित सोचकर करें मतदान
पालमपुर में शांता कुमार ने की वोट डालने की अपील।

पालमपुर, संवाद सहयोगी। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार ने हिमाचल प्रदेश के उपचुनाव में मतदाता बहनों भाईयों से अंतिम निवेदन किया कि  याद रखना वोट लाखों शहीदों की अमानत है। आजादी की लड़ाई में कुर्बानियां देकर देश आजाद हुआ और हमें वोट का अधिकार मिला। इसका प्रयोग किसी दोस्ती या बरादरी के नाम पर बिल्‍कुल नहीं, केवल देश और प्रदेश का हित सोच कर करें - मतदान अवश्य करें।

उन्होंने कहा 75 साल में पहली बार हिमाचल का सौभाग्य है कि रा।ष्ट्रीय अध्यक्ष के पद पर हिमाचल के जगत प्रकाश नड्डा, केंद्र में केबिनेट मंत्री अनुराग ठाकुर और प्रदेश में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भाजपा के तीनों युवा नेता तीन महत्वपूर्ण स्थानों पर - पहली बार ऐसी त्रिमूर्ति बनी - तीनों प्रदेश के विकास में दिन-रात लगे हैं। हिमाचल की डबल इंजन सरकार के साथ यह त्रिमूर्ति - पहली बार हिमाचल का सौभाग्य है। शांता कुमार ने कहा जयराम ठाकुर प्रदेष में सफलता से बढ़िया सरकार चला रहे है। टीकाकरण में पूरी दुनिया में नरेंद्र मोदी प्रथम आये और पूरे भारत में जयराम ठाकुर प्रथम आए।

उन्होंने कहा केंद्र और प्रदेश की गांव गरीब के लिए योजनाओं से एक नया भारत और हिमाचल का उदय हो रहा है - बहुत सफल इनवेस्टर मीट हुई। उसके बाद उद्योगपतियों से कई हजार करोड़ रूपये के समझौते हो गये। उद्योग लगाने का काम षुरू हो रहा है। उन्होंने दावे के साथ कहा है कि आने वाले कुछ वर्षों में इन्हीं उद्योगों के कारण हिमाचल प्रदेश भारत का पहला प्रदेश बनेगा, जिसमें कोई बेरोजगार नहीं होगा - कोई गरीब नहीं होगा। इसलिए आप सब आशीर्वाद दें।

chat bot
आपका साथी