अवैध खनन पर शाहपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 16 ट्रैक्टर व टिप्पर चालकों के चालान

Shahpur Police Challan शाहपुर पुलिस अवैध खनन करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर रही है। कार्रवाई से खननकारियों में हड़कंप मचा है और उन पर भारी जुर्माना किया जा रहा है। वहीं अवैध खनन करने वालों पर पुलिस की इस कार्रवाई की लोगों ने भी सराहना की है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 12:00 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 12:00 PM (IST)
अवैध खनन पर शाहपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 16 ट्रैक्टर व टिप्पर चालकों के चालान
शाहपुर में खड्ड में अवैध खनन में जुटे लोग।

शाहपुर, जेएनएन। शाहपुर पुलिस अवैध खनन करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर रही है। पुलिस की कार्रवाई से खननकारियों में हड़कंप मचा हुआ है और उन पर भारी जुर्माना किया जा रहा है। वहीं अवैध खनन करने वालों पर पुलिस की इस कार्रवाई की लोगों ने भी सराहना की है। शाहपुर पुलिस ने विभिन्न जगह पर छापामारी कर चंबी व राष्ट्रीय राजमार्ग पठानकोट-मंडी पर जांच के दौरान अवैध खनन की सामग्री ले जाते 16 ट्रैक्टर व टिप्पर के चालान किए। थाना प्रभारी शाहपुर हेमराज शर्मा ने बताया पुलिस ने माइनिंग एक्ट के तहत अवैध खनन सामग्री ले जाने वाले 16 वाहन चालकों से 65 हजार 100 रुपये जुर्माना वसूल किया है। उन्होंने कहा अवैध खनन करने पर कड़ी कार्रवाई की जा रही है, जो भविष्य में भी जारी रहेगी।

यहां बता दें कि एसएचओ हेम राज शर्मा के नेतृत्व में नशा कारोबारियों व अवैध खनन माफिया के विरुद्ध इसी तरह कार्रवाई की जाती रही है। जिससे अवैध खनन करने वालों व नशा तस्करी पर काफी हद तक लगाम में लगी है।

chat bot
आपका साथी