शाहपुर में 38 वर्षीय महिला ने फंदा लगा कर ली आत्‍महत्‍या, सास पर प्रताडि़त करने का आरोप, पुलिस ने गिरफ्तार की

Shahpur Woman Suicide पुलिस थाना शाहपुर के तहत नगर पंचायत शाहपुर के वार्ड नंबर दो हाड़ा में एक महिला ने घर के अंदर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 12:19 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 03:06 PM (IST)
शाहपुर में 38 वर्षीय महिला ने फंदा लगा कर ली आत्‍महत्‍या, सास पर प्रताडि़त करने का आरोप, पुलिस ने गिरफ्तार की
शाहपुर के वार्ड नंबर दो हाड़ा में एक महिला ने घर के अंदर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है।

शाहपुर, संवाद सहयोगी। Shahpur Woman Suicide, पुलिस थाना शाहपुर के तहत नगर पंचायत शाहपुर के वार्ड नंबर दो हाड़ा में एक महिला ने घर के अंदर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस से प्राप्‍त जानकारी के अनुसार शुक्रवार देर रात 38 वर्षीय उषा देवी पत्नी सुरिंदर कुमार ने अपने घर के अंदर दुपट्टे का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला के मायके पक्ष ने आरोप लगाया है कि उषा की सास उसे परेशान करती रहती थी। महिला के भाई की शिकायत पर पुलिस ने सास रोशनी देवी को गिरफ्तार कर लिया है। उषा के दो लड़के हैं व पति मेहनत मजदूरी करता है । थाना प्रभारी शाहपुर त्रिलोचन सिंह ने बताया पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। महिला की सास को आज अदालत में पेश लिया जाएगा। पोस्टमार्टम के बाद शव स्‍वजनों को सौंप दिया जाएगा।

चरस समेत पकड़े आरोपित पुलिस रिमांड पर भेजे

योल। चरस समेत पकड़े तीन आरोपितों को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया। यहां से इन्हें 16 अक्टूबर तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया। पुलिस ने वीरवार रात डाढ  में तीन लोगों को एक किलो 166 ग्राम चरस के साथ पकड़ा था। तीनों आरोपित कुल्लू से धर्मशाला की ओर आ रहे थे। पुलिस ने आरोपित ईश्वर दास निवासी खडरागी, प्रताप चंद निवासी धमियाड व धनवंत सिंह निवासी मियागी जिला कुल्लू के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस अधीक्षक डाक्‍टर खुशहाल सिंह ने तीनों आरोपितों को 16 अक्टूबर तक पुलिस रिमांड भेजने की पुष्टि की है।

302 वाहन चालकों के चालान, 98,100 रुपये जुर्माना वसूला

धर्मशाला। यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों पर पुलिस ने सख्ती बरतनी शुरू कर दी है। 24 घंटे के दौरान जिलेभर में पलिस ने 302 वाहन चालकों के चालान कर 98,100 रुपये जुर्माना वसूला है। पुलिस ने अवैध खनन करने पर जिलेभर में 14 चालान कर 74,400 रुपये जुर्माना वसूला है। सार्वजनिक स्थान पर धूमपान करने पर 54 व्यक्तियों के चालान कर 42 हजार रुपये जुर्माना वसूला है। पुलिस अधीक्षक डा. खुशहाल सिंह ने बताया कि नियमों के प्रति लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

chat bot
आपका साथी