सुधेड़ से लापता सात साल के बच्चे की तलाश में जुटी पुलिस की क्यूआरटी व डॉग स्कवाड

Child Missing in Sudher धर्मशाला के साथ लगते गांव सुधेड़ के चच्योट से लापता हुए सात वर्षीय बालक अभिनक्ष का अभी तक कोई पता नहीं चल सका है। यह अचानक घर के आस पास से लापता हो गया है और स्वजन इसे बुधवार को दिन भर तलाश करते रहे।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 11:28 AM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 11:28 AM (IST)
सुधेड़ से लापता सात साल के बच्चे की तलाश में जुटी पुलिस की क्यूआरटी व डॉग स्कवाड
सुधेड़ के चच्योट से लापता हुए सात वर्षीय बालक अभिनक्ष का अभी तक कोई पता नहीं चल सका है।

धर्मशाला, जागरण संवाददाता। Child Missing in Sudher, धर्मशाला के साथ लगते गांव सुधेड़ के चच्योट से लापता हुए सात वर्षीय बालक अभिनक्ष का अभी तक कोई पता नहीं चल सका है। यह अचानक घर के आस पास से लापता हो गया है और स्वजन इसे बुधवार को दिन भर तलाश करते रहे। लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। धर्मशाला पुलिस टीम व स्थानीय लोगों ने भी बच्चे को काफी  तलाश किया पर पता न चल सका। यही कारण है कि पुलिस की क्यूआरटी व डॉग स्कवाड की टीमें आज सुबह से ही बच्चे की तलाश में जुटी हुई हैं।

साथ में बह रही खड्ड में बहने की आशंका

घर के नजदीक ही खड्ड बहती है। इस खड्ड में भी बालक के बहने की आशंका स्वजन जता रहे हैं कि कहीं ऐसा तो नहीं बच्चा गलती से खड्ड की तरफ चला गया हो। स्वजनों ने यह भी बताया कि बच्चे को पानी आकर्षित करता था, इसलिए बच्चे को कहीं अकेले नहीं जाने देते थे। जब देखा कि बालक घर में नहीं है तो उसकी तलाश शुरू की। लेकिन कहीं पर कोई पता नहीं चला। पुलिस व रिश्तेदारों ने भी तलाशा पर कहीं पर नहीं मिला। इसके बाद उन्होंने पुलिस को इस बारे में सूचित कर मदद मांगी।

ड्रोन से भी की लापता बच्चे की तलाश

सुधेड़ पंचायत से लापता हुए बच्चे का अभी तक सुराग नहीं लगा है। बुधवार को भी दिनभर ड्रोन की मदद से बच्चे की तलाश जारी रही। 20 से 25 पुलिस जवान तलाश में जुटे रहे, लेकिन सफलता नहीं मिली। सुधेड़ का सात वर्षीय बच्चा शाम के समय घर से बाहर निकला था और लापता हो गया। बच्चे के घर न लौटने पर स्वजन ने तलाश आरंभ की लेकिन कोई पता नहीं चल पाया। स्वजन ने पुलिस को सूचित किया और डीएसपी हेडक्वार्टर बलदेव भी खुद मौके पर मौजूद रहे। पुलिस ने ड्रोन की मदद से बच्चे की तलाश शुरू की।

यह बोले थाना प्रभारी

धर्मशाला के थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि बच्चे की तलाश के लिए सर्च अभियान चलाया है, लेकिन अभी तक बच्चे का कोई अता पता नहीं चला है। क्यूआरटी और डॉग स्कवाड सर्च कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी