सेवा भारती नूरपुर आई जरूरतमंद परिवार की मदद को आगे, बेटी की शादी के लिए दी धनराशि

सेवा भारती प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सुरेंद्र शर्मा की अध्यक्षता में सेवा भारती नूरपुर इकाई ने जिला कांगड़ा की तहसील ज्वाली के गांव वनोली खास में गरीब परिवार की बेटी की शादी में आर्थिक मदद की । सेवा भारती नूरपुर ईकाई ने वनोली खास को गोद लिया हुआ है।

By Richa RanaEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 04:09 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 04:09 PM (IST)
सेवा भारती नूरपुर आई जरूरतमंद परिवार की मदद को आगे, बेटी की शादी के लिए दी धनराशि
सेवा भारती नूरपुर ने वनोली खास में गरीब परिवार की बेटी की शादी में आर्थिक मदद दी है।

भरमाड़, जेएनएन। सेवा भारती प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सुरेंद्र शर्मा की अध्यक्षता में सेवा भारती नूरपुर इकाई ने जिला कांगड़ा की तहसील ज्वाली के गांव वनोली खास में गरीब परिवार की बेटी की शादी में आर्थिक मदद की । सेवा भारती नूरपुर ईकाई ने वनोली खास को गोद लिया हुआ है और समय समय पर सेवा भारती नूरपुर इकाइ यहां मेडिकल कैंप, गरीब परिवार की आर्थिक मदद करती रहती है। सेवा भारती नूरपुर इकाई द्वारा कोरोना काल में यहां हर परिवार को कोरोना के प्रति जागरूक किया और मास्क, सैनिटाइज, थर्मल स्कैनर, अॉक्सीमीटर, आयुर्वेदिक काढ़ा भी वितरित किया गया।

इस सेवा कार्य में विशेष रूप से सुलीयाली समाज कल्याण एवं विकास समिति के अध्यक्ष नत्थू राम तथा उपाध्यक्ष राकेश नाग, सचिव शैलेंद्र, शुभकरण भी शामिल रहे। सेवा भारती नूरपुर इकाई अध्यक्ष कर्नल यशपाल सिंह पठानिया ने कहा कि सेवा भारती प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सुरेंद्र शर्मा की अध्यक्षता में तहसील ज्वाली के गांव वनोली खास में बेटी की शादी में 11000 रुपये की आर्थिक मदद की। गरीब परिवार के बारे में हमारे ही एक सदस्य ने जानकारी दी थी। हमारी सेवा इकाई ने इस गांव को गोद लिया है और हमारा फर्ज है कि हम गांव के हर गरीब परिवार की मदद करें । हमने कोरोना महामारी के दौरान इस गांव को कोरोना के प्रति जागरूक किया और हर जरूरतमंद की मदद की।

chat bot
आपका साथी