गुरनबाड़ पंचायत के शतलैंई खड्ड में सेवानिवृत्त शिक्षक ने बनवाई सराय

डाडासीबा केे तहत ग्राम पंचायत गुरनवाड़ स्थित शतलैंई खड्ड में शमशान धाट पर दाह संस्कार करने आने वाले लोगों की सुविधा के लिए सराय का निर्माण किया है। लंबे अर्से से धूप और बारिश से बचने के लिए कोई भी सरांय का प्रबंध नहीं था।

By Richa RanaEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 09:26 AM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 09:26 AM (IST)
गुरनबाड़ पंचायत के शतलैंई खड्ड में सेवानिवृत्त शिक्षक ने बनवाई सराय
सेवानिवृत्त शिक्षक अनूप धीमान ने गुरनवाड़ में सराय का निर्माण करवाया है।

डाडासीबा, जेएनएन। डाडासीबा केे तहत ग्राम पंचायत गुरनवाड़ स्थित शतलैंई खड्ड में शमशान धाट पर दाह संस्कार करने आने वाले लोगों की सुविधा के लिए सराय का निर्माण किया है। लंबे अर्से से धूप और बारिश से बचने के लिए कोई भी सराय का प्रबंध नहीं था।

लेकिन डाडासीबा क्षेत्र से सेवानिवृत्त शिक्षक अनूप धीमान ने समाजसेवा का परिचय देते हुए अपने जेब से लाखों रुपये खर्च कर वहां कंकरीट से सराय का निर्णाण किया है। जिससे लोगों को धूप व बारिश से बचने के लिए एक सराय से राहत मिलेगी। समाजसेवी शिक्षक अनूप धीमान ने बताया इस सराय का निर्माण स्वर्गीय पिताजी की याद में द्वारा गुरनबाड़ पचायत स्थिति शतलैंई खड्ड शमशान घाट पर सराय का निर्माण  करवाया जा रहा है। जिसका आज लेंटर डल गया।

 लोगों ने मास्टर अनूप को इस पुनीत कार्य को करने के लिए साधुवाद दिया है। जब भी लोग अंतिम क्रिया के लिए यहां आते हैं। लोगों को धूप या बारिश का सामना करना पड़ता था। मास्टर द्वारा इस पुनीत कार्य को करने के बाद समस्या का हल हो गया है।

chat bot
आपका साथी