धर्मशाला में पूर्ण राज्यत्व दिवस पर होगी संगोष्‍ठी, उपायुक्त समेत कई अधिकारी होंगे शामिल

हिमाचल आत्मनिर्भर कैसे बने इस संबंध में जिला ग्रामीण विकास अभिकरण के सभागार में पूर्ण राज्यत्व दिवस की स्वर्ण जयंती पर संगोष्ठी का आयोजन किया जाएगा। संगोष्ठी सुबह 11 बजे शुरू होगी और उपायुक्त कांगड़ा समेत कई अधिकारी इसमें भाग लेंगे।

By Richa RanaEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 04:29 PM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 04:29 PM (IST)
धर्मशाला में पूर्ण राज्यत्व दिवस पर होगी संगोष्‍ठी, उपायुक्त समेत कई अधिकारी होंगे शामिल
धर्मशााला में पूर्ण राज्यत्व दिवस की स्वर्ण जयंती पर संगोष्ठी का आयोजन किया जाएगा।

धर्मशाला, जेएनएन। हिमाचल आत्मनिर्भर कैसे बने इस संबंध में जिला ग्रामीण विकास अभिकरण के सभागार में पूर्ण राज्यत्व दिवस की स्वर्ण जयंती पर संगोष्ठी का आयोजन किया जाएगा। संगोष्ठी सुबह 11 बजे शुरू होगी और उपायुक्त कांगड़ा समेत कई अधिकारी इसमें भाग लेंगे।

संगोष्ठी में बकायदा मंथन करने के साथ विचार विमर्श होगा। धर्मशाला में पत्रकारों को संबोधित करते हुए समाजसेवी अतुल भारद्वाज ने बताया कि आत्मनिर्भर हिमाचल कैसे बने मुहिम की शुरूआत 9 जनवरी को कर दी गई है और इस दिन मुख्यमंत्री को भी आग्रह पत्र सौंपकर विधानसभा का सत्र बुला इस संबंध में चर्चा करने की मांग उठाई, ताकि सही आत्मनिर्भर हिमाचल बन सके।

उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि मुख्यमंत्री को सौंपे गए आग्रह पत्र में विधानसभा का सत्र आयोजित करने की मांग की गई है। उन्होंने कहा कि यदि इस अभियान को लेकर मुख्यमंत्री विधानसभा का सत्र बुलाते हैं तो आत्मनिर्भर हिमाचल और कर्जमुक्त हिमाचल की कल्पना को साकार किए जाने के बारे में और महत्वपूर्ण कदम उठाए जा सकते हैं। हालांकि जिला कांगड़ा में 25 जनवरी को डीआरडीए में मंथन होगा। वहीं विधायकों के साथ अन्य दलों, संगठनों को भी पत्र भेजे जा रहे हैं और आत्मनिर्भर हिमाचल अभियान से जुड़ने का भी आह्वान किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी