नूरपुर में होगी जिला कांगडा की दूसरी जूडो चैंपियनशिप

कांगड़ा जिला जूडो संघ द्वारा एक दिवसीय जिलास्तरीय जूडो चैंपियनशिप का आयोजन नूरपुर के बीटीसी स्कूल में 27 फरवरी को आयोजित किया जा रहा है। इस चैंपियनशिप में महिला एवं पुरुष खिलाड़ी विभिन्न भार वर्ग में सब जूनियर कैडेट और सीनियर जूडो खिलाड़ी भाग ले सकते हैं।

By Richa RanaEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 01:48 PM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 01:48 PM (IST)
नूरपुर में होगी जिला कांगडा की दूसरी जूडो चैंपियनशिप
जिलास्तरीय जूडो चैंपियनशिप नूरपुर के बीटीसी स्कूल में 27 को होने जा रही है।

नूरपुर, जेएनएन। कांगड़ा जिला जूडो संघ द्वारा एक दिवसीय जिलास्तरीय जूडो चैंपियनशिप का आयोजन नूरपुर के बीटीसी स्कूल में 27 फरवरी को आयोजित किया जा रहा है। इस चैंपियनशिप में महिला एवं पुरुष खिलाड़ी विभिन्न भार वर्ग में सब जूनियर कैडेट और सीनियर जूडो खिलाड़ी भाग ले सकते हैं।

नूरपुर में जिला जूडो एसोसिएशन की बैठक जिलाध्यक्ष नरेंद्र राणा की अध्यक्षता में हुई । बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि विजेता खिलाड़ियों का चयन मार्च महीने में शिमला में होने वाली राज्यस्तरीय जूडो  चैंपियनशिप  के लिए होगा। भाग लेने वाले खिलाड़ियों को कोविड- 19 के नियमों का पालन करना होगा और साथ में आधार कार्ड जन्म प्रमाण पत्र दस्तावेज लाना अनिवार्य होगा l इस चैंपियनशिप के मुख्य अतिथि के रूप में नूरपुर स्पोर्ट्स क्लब के चेयरमैन भवानी पठानिया एवं अध्यक्ष अंकित सूरी शिरकत करेंगे।

chat bot
आपका साथी