जालसू जोत में पैराग्‍लाइडिंग पायलट की तलाश में फ‍िर चलेगा सर्च ऑपरेशन, परिवार ने तीन लाख का ईनाम रखा

Missing Paraglider Pilot बीड़ बिलिंग में पैराग्लाइडिंग उड़ान भरने के बाद लापता हुए दिल्ली निवासी पायलट रोहित भदौरिया को ढूंढने के लिए फिर से जालसू जोत में हेलिकॉप्टर से सर्च अभियान चलेगा। कुछ दिन पूर्व पहले ग्राउंड सर्च की टीम को पायलट रोहत की टोपी मिली थी।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 08:34 AM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 08:34 AM (IST)
जालसू जोत में पैराग्‍लाइडिंग पायलट की तलाश में फ‍िर चलेगा सर्च ऑपरेशन, परिवार ने तीन लाख का ईनाम रखा
लापता पैराग्लाइडिंग पायलट रोहित भदौरिया को ढूंढने के लिए फिर से जालसू जोत में हेलिकॉप्टर से सर्च अभियान चलेगा।

बैजनाथ, जेएनएन। बीड़ बिलिंग में पैराग्लाइडिंग उड़ान भरने के बाद लापता हुए दिल्ली निवासी पायलट रोहित भदौरिया को ढूंढने के लिए फिर से जालसू जोत में हेलिकॉप्टर से सर्च अभियान चलेगा। कुछ दिन पूर्व पहले ग्राउंड सर्च की टीम को पायलट रोहत की टोपी मिली थी। इसके बाद संभावना है कि रोहित उसी क्षेत्र में कहीं हैं। सर्च सटी जब टोपी की निशानदेही के आधार पर यहां पहुंची थी तो बर्फबारी शुरू हो गई थी और टीम को वापस लौटना पड़ा था। इसके बाद मौसम ठीक होने का इंतजार किया जा रहा था। अब एक दो दिनमें फिर से यहां हेलिकॉप्टर के माध्यम से सर्च अभियान चलाने को लेकर स्थानीय प्रशासन ने तैयारी की है। इसके साथ ही पर्वतारोहण में माहिर कुछ टीमों के लिए भी जालसू जोत के उस हिस्से में उतारा जा सकता है।

यहां बता दें कि दिल्ली से आए रोहित भदौरिया ने आठ जनवरी को सोलो उड़ान भरी थी। उसके बाद उसका कोई पता नहीं चला पाया है। उतराला-होली के बीच जालसू जोत के एक छोर में पहुंची ग्राउंड सर्च टीम को रोहित भदौरिया की टोपी मिली थी। टोपी की पहचान रोहित के स्वजनों ने भी कर ली है। इस स्थान पर वाया चंबा होकर कई टीमों ने कुछ एरिया को सर्च किया, लेकिन कोई कामयाबी नहीं मिल पाई। रोहित के स्वजनों ने उसे ढूंढने वालों के लिए बाकायदा तीन लाख का पुरस्कार भी रखा है।

chat bot
आपका साथी