थुनाग में एसडीएम की गाड़ी चोरी, चालक चाबी लगाकर निकल गया था बाहर; पढ़ें पूरा मामला

SDM Vehicle Theft उपमंडल थुनाग में एसडीएम की गाड़ी को एक व्यक्ति भगाकर ले गया। पुलिस को सूचना मिलने क बाद जंजैहली क्षेत्र के रेशन नामक स्थान पर उसे पकड़ा गया।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 03:33 PM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2020 03:33 PM (IST)
थुनाग में एसडीएम की गाड़ी चोरी, चालक चाबी लगाकर निकल गया था बाहर; पढ़ें पूरा मामला
थुनाग में एसडीएम की गाड़ी चोरी, चालक चाबी लगाकर निकल गया था बाहर; पढ़ें पूरा मामला

थुनाग, जेएनएन। उपमंडल थुनाग में एसडीएम की गाड़ी को एक व्यक्ति भगाकर ले गया। पुलिस को सूचना मिलने क बाद जंजैहली क्षेत्र के रेशन नामक स्थान पर उसे पकड़ा गया। व्यक्ति मानसिक रोगी बताया जा रहा है। चालक गाड़ी में ही चाबी छोड़ गया था, जिसका फायदा उठाकर उक्‍त व्यक्‍ित गाड़ी लेकर भाग गया। बुधवार सुबह के समय जब चालक गाड़ी को धोने के लिए थुनाग पीएचसी के पास नाले में गया था। यहां पर चालक गाड़ी में चाबी लगी छोड़कर किसी से बात करने लग गया और पीछे से उक्त व्यक्ति गाड़ी स्टार्ट करके ले गया।

गाड़ी को जाते देख चालक ने उसका पीछा किया। लेकिन नहीं पकड़ पाया और उसने इसकी सूचना एसडीएम को दी। एसडीइएम ने तुरंत पुलिस को सूचित किया और पुलिस गाड़ी की तलाश में जुट गई। गाड़ी को 20 किलोमीटर दूर जंजैहली के रेशन नामक जाकर रोका जा सका। हालांकि पुलिस ने पहले ही जंजैहली में नाका लगाया था, लेकिन आरोपित नाका लगाने से पहले ही वहां से निकल चुका है। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने गाड़ी का पीछा किया और उसे पकड़ा। व्यक्ति मानसिक रूप से बीमार बताया जा रहा है और वह स्वयं भी चालक था, जिसका लाइसेंस रद किया जा चुका है।

एसडीएम थुनाग पारस अग्रवाल ने बताया किसी व्यक्ति द्वारा गाड़ी ले जाने की सूचना मिलने पर पुलिस को बताया गया था पुलिस ने आरोपित को पकड़कर गाड़ी बरामद कर ली है। एसएचओ जंजैहली गोपाल सिंह ठाकुर ने कहा सूचना मिलते ही पुलिस ने नाकाबंदी कर दी थी। जंजैहली से करीब छह किलोमीटर दूर रेशन के समीप गाडी को चोर सहित पकड़ा व गाड़ी को एसडीएम चालक के हवाले कर दिया है।

थुनाग में चौकी खोलने की मांग

एसडीएम की गाड़ी चोरी होने के बाद अब स्थानीय लोगों ने थुनाग में पुलिस चौकी खोलने की मांग उठाई है। स्थानीय निवासी नारायण सिंह ठाकुर, गोपाल सिंह, तेज सिंह, राम सिंह, मोल चंद व शिव दयाल, प्रधान शेर सिंह ठाकुर ने कहा थुनाग में चोरी के मामलों में बढ़ोतरी देखी गई है। उन्होंने मुख्यमंत्री से आग्रह किया है कि थुनाग में पुलिस चौकी खोली जाए।

chat bot
आपका साथी