जोगेंद्रनगर में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए एसडीएम कार्यालय की लाइसेंस ब्रांच आगामी आदेशों तक बंद

मंडी जिला के उपंमडल जोगेंद्रनगर में बढ़ते क्रोरोना संक्रमण को देखते हुए उपमंडलाधिकारी नागरिक (एसडीएम) जोगेंद्ररनगर कार्यालय की आरएलए (लाईसेंस ब्रांच) को आगामी आदेशों तक बंद कर दिया गया है। एसडीएम कार्यालय परिसर में ही स्थापित आधार केंद्र को भी बंद करने के आदेश दे दिए गए हैं।

By Richa RanaEdited By: Publish:Mon, 03 May 2021 05:40 PM (IST) Updated:Mon, 03 May 2021 05:40 PM (IST)
जोगेंद्रनगर में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए एसडीएम कार्यालय की लाइसेंस ब्रांच आगामी आदेशों तक बंद
जोगेंद्रनगर में कोराेना के बढ़ते मामलों को देशते हुए लाइसेंस ब्रांच को आगामी आदेशों तक बंद कर दिया गया है।

राजेश शर्मा, जोगेंद्रनगर। मंडी जिला के उपंमडल जोगेंद्रनगर में बढ़ते क्रोरोना संक्रमण को देखते हुए उपमंडलाधिकारी नागरिक (एसडीएम) लाइसेंस ब्रांच) को आगामी आदेशों तक बंद कर दिया गया है। इसके साथ-साथ एसडीएमजोगेंद्ररनगर कार्यालय की आरएलए ( कार्यालय परिसर में ही स्थापित आधार केंद्र को भी बंद करने के आदेश दे दिए गए हैं।

एसडीएम जोगेंद्रर नगर अमित मैहरा ने बताया कि उपमंडल जोगेंद्रनगर में कोरोना संक्रमण के लगातार बढ़ते मामले तथा कार्यालय की आरएलए ब्रांच में लोगों की भीड़ को देखते हुए आगामी आदेशों तक बंद कर दिया गया है तथा अब व्यक्तिगत तौर पर कोई भी वाहन पंजीकरण, ड्राईविंग लाईसेंस इत्यादि से जुड़ा कार्य नहीं किया जाएगा। जबकि ऑनलाइन माध्यम से होने वाले कार्य यथावत जारी रहेंगे। साथ ही बताया कि एसडीएम कार्यालय में स्थापित आधार पंजीकरण केंद्र में लोगों की अत्यधिक भीड़ एवं कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे को देखते हुए इसे भी आगामी आदेशों तक बंद करने के आदेश जारी कर दिए गए हैं।

कोरोना संक्रमण के चलते इस बार नहीं होंगे ड्राइविंग टैस्ट, महज वाहनों की होगी पासिंग

कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे को देखते हुए इस बार मंडी जिला के अन्य उपमंडलों के साथ-साथ जोगेंद्ररनगर में भी ड्राइविंग टैस्ट नहीं लिए जाएंगे परंतु आगामी 10, 11 व 12 मई को वाहनों की पासिंग ही होगी।

chat bot
आपका साथी