जोगेंद्रनगर में सराहनीय सेवाओं के लिए एसडीएम अमित मेहरा सम्मानित, पदोन्‍नति पर रोटरी क्लब ने दी बधाई

मंडी जिला के उपमंडल जोगेंद्रनगर में बकोल एसडीएम सराहनीय सेवाओं पर जोगेंद्रनगर के एसडीएम अमित मैहरा को सम्मानित किया गया है। उन्‍हें पदोन्‍नति पर रोटरी क्लब ने बधाई दी है।मंगलवार देर रात उनके सम्मान में सम्मान समारोह आयोजित किया गया।

By Richa RanaEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 10:39 AM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 10:39 AM (IST)
जोगेंद्रनगर में सराहनीय सेवाओं के लिए एसडीएम अमित मेहरा सम्मानित, पदोन्‍नति पर रोटरी क्लब ने दी बधाई
एसडीएम सराहनीय सेवाओं पर जोगेंद्रनगर के एसडीएम अमित मैहरा को सम्मानित किया गया है।

राजेश शर्मा, जोगेंद्रनगर। मंडी जिला के उपमंडल जोगेंद्रनगर में बकोल एसडीएम सराहनीय सेवाओं पर जोगेंद्रनगर के एसडीएम अमित मेहरा को सम्मानित किया गया है। उन्‍हें पदोन्‍नति पर रोटरी क्लब ने बधाई दी है।

मंगलवार देर रात उनके सम्मान में सम्मान समारोह आयोजित किया गया। रोटरी क्लब जोगेंद्रनगर के असिस्टैंट गर्वनर अजय ठाकुर, अध्यक्ष मेजर जीएस बरवाल ने एसडीएम अमित मेहरा को स्मृति चिन्ह भेंट कर जोगेंद्रनगर वासियों के लिए दी गई सराहनीय सेवाओं को सराहा ओर शाही दावत देकर तीन साल से अधिक के समय में किए गए जनहित के कार्यों पर आभार जताया।

अजय ठाकुर ने कहा कि दशकों बाद जोगेंद्रनगर उपमंडल की जनता को एक ऐसा अधिकारी उपंमडल की बागडोर संभालने वाला मिला है जिसने बिना किसी भेदभाव से क्षेत्र के विभिन्न विकासात्मक कार्य में अहम भूमिका निभाई। रोटरी क्लब को भी समय समय पर उनका सहयोग मिलता रहा उनकी पदोउन्‍नति पर सभी गर्व महसूस कर रहे है।  जोगेंदर नगर में उनकी सेवाओं को हमेशा याद रखा जाएगा।

इससे पहले रोटरी के सचिश विवेक जसवाल, रोटीरीयन रामलाल वालिया, राज ठाकुर सहित उपस्थित गणमान्य लोगों ने एस डी एम अमित मैहरा के अभी तक के कार्यकाल की सराहना की ओर शाल टापी, फूलों के गुलदस्ता भेटं कर सम्मानित किया। इस अवसर पर विकास खंड अधिकारी विवेक चौहान भी विशेष अतिथि मोजूद रहे।

chat bot
आपका साथी