बैजनाथ में ट्राला चालक व कार सवारों में हुई हाथापाई, केस दर्ज

संवाद सहयोगी बैजनाथ पठानकोट-मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग पर शुक्रवार देर रात बैजनाथ व तारागढ़

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 05:29 AM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 06:21 AM (IST)
बैजनाथ में ट्राला चालक व कार 
सवारों में हुई हाथापाई, केस दर्ज
बैजनाथ में ट्राला चालक व कार सवारों में हुई हाथापाई, केस दर्ज

संवाद सहयोगी, बैजनाथ : पठानकोट-मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग पर शुक्रवार देर रात बैजनाथ व तारागढ़ के बीच ट्राला चालक व कार में सवार कुछ युवाओं में मारपीट हुई है। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार, उत्तम चंद निवासी सांवल, जिला मंडी ने बयान दिया है कि शुक्रवार रात वह ट्राले में एलएनटी लोड कर नेरचौक से धर्मशाला जा रहा था और उसके साथ बेटा व एलएनटी ऑपरेटर भी साथ थे। जब वह ट्राला लेकर तारागढ़ के पास पहुंचा तो आगे बैजनाथ नंबर की कार सड़क किनारे खड़ी थी तथा उसमें सवार तीन चार लोग एक ट्रक ड्राइवर से मारपीट कर रहे थे। उनके ट्राले को आगे निकलने के लिए जगह नहीं थी तो वहां खड़े युवाओं ने उनसे ही बहस शुरू कर दी। चालक के अनुसार वह बड़ी मुश्किल से ट्राला लेकर आगे बढ़ने लगा तो उक्त युवक ट्राले के पीछे आ गए और बार-बार ओवरटेक करने लगे। चालक के अनुसार उसने मालिक को फोन किया तथा उनकी सलाह के बाद वह वहां से ट्राला मोड़कर वापस बैजनाथ में पुलिस नाके की तरफ चल पड़ा। कार में सवार युवाओं ने फिर पीछा करना शुरू कर दिया। इसके बाद उसने पुलिस को सूचित किया। कार में सवार युवाओं ने आरोप लगाया है कि ट्राला चालक ने उनकी गाड़ी को टक्कर मारी तथा ट्राला बैजनाथ की तरफ जा रहा था। थाना प्रभारी चितराम शर्मा ने बताया कि यह पता लगाया जा रहा है कि ट्राला किस तरफ जा रहा था। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम रेलवे क्रॉसिग के पास लगे नाके के पास पहुंच गई थी।

.................

भाई व भतीजे पर लगाया मारपीट का आरोप

संवाद सूत्र, जयसिंहपुर : विकास खंड लंबागांव के तहत संघोल निवासी प्रताप चंद ने भाई रमेश चंद व उसके बेटे पर मारपीट का आरोप लगाया है। लंबागांव पुलिस थाने में दर्ज शिकायत में प्रताप चंद ने आरोप लगाया है कि रमेश चंद खेत के बरसाती पानी को उसकी जमीन व घर की तरफ कर रहा था तो बेटी स्कीना देवी उसे ऐसा करने से रोका गया। शिकायत के अनुसार रमेश चंद पहले बहस करने लगा और बाद में मारपीट की। एएसआइ गुलशन रांगड़ा ने बताया कि छानबीन शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी