अम्‍ब के रामनगर नकड़ोह में स्‍कॉर्पियो सवार ने बाइक सवार को रौंदा, 26 वर्षीय युवक की मौत

Amb Road Accident पुलिस थाना अम्ब के तहत रामनगर नकड़ोह में हुए एक सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत गई। 26 वर्षीय राहुल पुत्र सतपाल सिंह निवासी चलेट तहसील घनारी का रहने वाला था। पुलिस ने केस दर्ज करके मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 08:21 AM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 08:21 AM (IST)
अम्‍ब के रामनगर नकड़ोह में स्‍कॉर्पियो सवार ने बाइक सवार को रौंदा, 26 वर्षीय युवक की मौत
पुलिस थाना अम्ब के तहत रामनगर नकड़ोह में हुए एक सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत गई।

अम्ब, संवाद सहयोगी। Amb Road Accident, पुलिस थाना अम्ब के तहत रामनगर नकड़ोह में हुए एक सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत गई। 26 वर्षीय राहुल पुत्र सतपाल सिंह निवासी चलेट तहसील घनारी का रहने वाला था। उधर, हादसे की सूचना मिलने पर अम्ब पुलिस ने केस दर्ज करके मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार रात करीब सवा दस बजे राहुल अपनी बाइक पर चलेट से मुबारिकपुर की तरफ आ रहा था। इस दौरान नकड़ोह के रामनगर पहुंचने पर वह विपरीत दिशा से आ रही एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गाड़ी की चपेट में आकर हादसे का शिकार हो गया। सिर पर गंभीर चोटें आने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

उधर, पुलिस को दिए बयान में प्रत्यक्षदर्शी ने इस हादसे का कारण आरोपित स्कॉर्पियो सवार चमेल सिंह निवासी पीरथीपुर तहसील घनारी को लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए गलत दिशा में आकर बाइक को टक्कर मारना बताया है।

वहीँ, डीएसपी अम्ब  सृष्टि पांडे ने मामले की पुष्टि की है। उन्‍होंने बताया पुलिस ने मृतक युवक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है। प्रत्यक्षदर्शी के बयान के आधार पर मौके का निरीक्षण करने के बाद हादसे में शामिल दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर आरोपित कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: Himachal Corona Curfew Guidelines: हिमाचल में आज से कड़ी बंदिशें, हर जिले में सड़कों पर पुलिस का पहरा

यह भी पढ़ें: Himachal Covid Cases Update: एक्‍ट‍िव केस 32 हजार के पार, 24 घंटे में रिकॉर्ड मरीजों की मौत

यह भी पढ़ें: महंगाई और जमाखोरी ने थाली से गायब की दालें, बेहतर उत्पादन होने पर भी आसमान छूने लगे दाम, जानिए वजह

यह भी पढ़ें: Dr Suggestions On Coronavirus: अफवाहों पर ध्‍यान देकर गलत दवा न लें, ये मरीज रखें खास ख्‍याल

chat bot
आपका साथी