कलरूही में बस के पीछे टकराया स्‍कूटी सवार, हादसे में 22 वर्षीय युवक घायल

Una Road Accident कलरुही में सवरियां उतारने के लिए खड़ी एचआरटीसी की बस के पीछे टकराने से स्कूटी सवार 22 वर्षीय एक युवक घायल हुआ है। घायल युवक की पहचान अंकुश कुमार निवासी मुबारिकपुर के रूप में हुई है। जिसे घायल अवस्था में अम्ब से क्षेत्रीय अस्पताल ऊना किया गया।

Rajesh Kumar SharmaPublish:Mon, 06 Dec 2021 02:49 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 02:49 PM (IST)
कलरूही में बस के पीछे टकराया स्‍कूटी सवार, हादसे में 22 वर्षीय युवक घायल
कलरूही में बस के पीछे टकराया स्‍कूटी सवार, हादसे में 22 वर्षीय युवक घायल

अम्ब, संवाद सहयोगी। कलरुही में सवरियां उतारने के लिए खड़ी एचआरटीसी की बस के पीछे टकराने से स्कूटी सवार 22 वर्षीय एक युवक घायल हुआ है। घायल युवक की पहचान अंकुश कुमार निवासी मुबारिकपुर के रूप में हुई है। जिसे घायल अवस्था में अम्ब से क्षेत्रीय अस्पताल ऊना किया गया। लेकिन स्वजन उसे उपचार के लिए किसी निजी अस्पताल में ले गए। जानकारी के अनुसार अंकुश रविवार देर शाम अपनी स्कूटी पर अम्ब के वापस मुबारिकपुर जा रहा था। इस दौरान वह कलरूही पहुंचा, तो उसकी स्कूटी अनियंत्रित होकर वहां सवरियां उतारने के लिए खड़ी एक एचआरटीसी की बस के पिछले हिस्से से टकराकर दुर्घटना का शिकार हो गई। हादसे में स्कूटी सवार अंकुश के सिर व मुंह पर गंभीर चोटें आ जाने की वजह से उसे उपचार के लिए अम्ब अस्पताल पहुंचाया गया।

उधर, एसडीपीओ अम्ब इल्मा अफरोज ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि कलरुही में हुए सड़क हादसे को लेकर सूचना मिली थी। लेकिन मौके पर पहुंची के सामने घायल युवक ने हादसे के संबंध में किसी भी तरह की कानूनी कार्रवाई करवाने से इंकार कर दिया है।

नाबालिग लापता, हरोली थाने में मामला दर्ज

ऊना। हरोली पुलिस थाना के तहत रहस्यमयी परिस्थितियों में एक नाबालिगा लापता हो गई है। नाबालिग के पिता ने हरोली पुलिस थाना में शिकायत दर्ज कराई है। हरोली थाना के तहत पड़ते गांव के व्यक्ति ने बताया कि उसकी बेटी सलोह स्कूल की 11वीं कक्षा की छात्रा है। चार दिसंबर को घर से स्कूल ड्रेस में सुबह 9.30 बजे के करीब बिना बताए चली गई थी। देर शाम तक घर न आने पर आसपास और सगे-संबंधियों से पूछताछ की, लेकिन बेटी का कहीं पता नहीं चला। इस संबंध में गांव के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज चेक भी की गई, जहां वह सड़क पर टोबे के पास पैदल जाती हुई दिखी है। गांव के रेन शेल्टर की तरफ मुड़ गई थी, उसके बाद बेटी का कुछ पता नहीं है। एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।