दो टिप्‍पराें के बीच पिस गया स्‍कूटर सवार, पांवटा साहिब में पेश आया दर्दनाक हादसा, दो दुर्घटनाओं में दो की मौत

Scooter Rider Press in Tipper पांवटा साहिब-नाहन में हुए दो हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। पांवटा साहिब उपमंडल के माजरा में बाइक सवार युवकों को ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में एक युवक की मौत हो गई व सवार दूसरे व्यक्ति को भी चोटें आई हैं।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Mon, 05 Apr 2021 01:12 PM (IST) Updated:Mon, 05 Apr 2021 01:12 PM (IST)
दो टिप्‍पराें के बीच पिस गया स्‍कूटर सवार, पांवटा साहिब में पेश आया दर्दनाक हादसा, दो दुर्घटनाओं में दो की मौत
नाहन-शिमला एनएच पर ओवरलोड टिप्‍पर की चपेट में आया स्‍कूटर।

नाहन, जागरण संवाददाता। पांवटा साहिब-नाहन में हुए दो हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। पांवटा साहिब उपमंडल के माजरा में बाइक सवार युवकों को ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में एक युवक की मौत हो गई व सवार दूसरे व्यक्ति को भी चोटें आई हैं। मामला बीती देर रात का बताया जा रहा है। जिसमें 27 वर्षीय युवक प्रीतम की ट्रक द्वारा टक्कर मारे जाने के बाद मौत हो गई। प्रीतम निवासी नया गांव माजरा अपने मित्र के साथ बाइक पर सवार था। तभी एक ट्रक ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। घायल युवक को पांवटा सिविल अस्पताल में प्राथमिक उपचार किया जा रहा है।

दूसरा हादसा नाहन-शिमला एनएच पर कार्मेल स्कूल के समीप सुबह 8 बजे पेश आया है। हादसे में बिरोजा फैक्ट्री में कार्य करने वाले हरिपुर मोहल्ला निवासी 48 वर्षीय दिनेश की मौत हो गई है। पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार दिनेश अपने स्कूटर पर फैक्ट्री की ओर जा रहा था। कार्मेल स्कूल के पास उसके आगे एक ओवरलोडेड टिप्‍पर और पीछे भी एक ओवरलोड टिप्पर चल रहा था। अचानक आगे वाले टिप्पर ने ब्रेक मार दी। अचानक लगी ब्रेक के बाद पीछे चल रहा टिप्पर गाड़ी पर नियंत्रण नहीं रख पाया और स्‍कूटर सवार को रौंदता हुआ आगे रुके टिप्पर से जा टकराया। इस हुई जबरदस्त टक्कर में दिनेश कुमार स्कूटर सहित दोनों गाड़ियों के बीच में बुरी तरह पिस गया।

इस दुर्घटना में दिनेश की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद हरिपुर मोहल्ला में उनके परिवार सहित बिरोजा फैक्ट्री नाहन में मातम पसर गया है। घटना की जानकारी मिलते ही एएसपी बबीता राणा मौके पर पहुंच गईं। उन्होंने बताया दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी