बलद्वाड़ा में स्‍कूल गई जमा एक की छात्रा तीन दिन से लापता, पुलिस ने शुरू की जांच

Minor Girl Missing जिला मंडी की बलद्वाड़ा तहसील के तहत रंसल गांव की एक छात्रा लापता हो गई है। वह 25 अक्टूबर को स्कूल गई थी। व्‍यक्ति का कहना है कि वह मां और बहन के साथ पांच साल से यहां बसंत राम के घर रहता है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 12:57 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 12:57 PM (IST)
बलद्वाड़ा में स्‍कूल गई जमा एक की छात्रा तीन दिन से लापता, पुलिस ने शुरू की जांच
जिला मंडी की बलद्वाड़ा तहसील के तहत रंसल गांव की एक छात्रा लापता हो गई है।

सरकाघाट, संवाद सहयोगी। Minor Girl Missing, जिला मंडी की बलद्वाड़ा तहसील के तहत रंसल गांव की एक छात्रा लापता हो गई है। वह 25 अक्टूबर को स्कूल गई थी। उत्‍तर प्रदेश के जिला रामपुर तहसील मिल्क के निवासी व्‍यक्ति का कहना है कि वह मां और बहन के साथ पांच साल से यहां बसंत राम के घर रहता है। बलद्वाड़ा में मेहनत मजदूरी करता है। उसकी बहन राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कुठेड़ा में 10 जमा एक कक्षा में पढ़ती है। 25 अक्टूबर को वह स्कूल गई थी, लेकिन शाम को घर नहीं लौटी। दो दिन तक बहन को हर जगह तलाश किया, लेकिन वह नहीं मिली। डीएसपी सरकाघाट तिलकराज ने बताया मामले की छानबीन की जा रही है।

पति पर लगाया प्रताडि़त करने का आरोप

सरकाघाट। बलद्वाड़ा तहसील के तहत समैला गांव की एक महिला ने पति पर मायके से पैसे लाने के लिए प्रताडि़त करने का आरोप लगाया है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। महिला का कहना है कि उसकी शादी पांच साल पहले विनोद कुमार के साथ हुई थी। उसकी चार साल की बेटी भी है। शादी के छह माह बाद पति ने मायके से पैसे लाने के लिए शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताडि़त करना शुरू कर दिया। आरोपित उन्हें मासिक खर्च के लिए पैसे भी नहीं देता है। डीएसपी सरकाघाट तिलकराज ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि आरोपित को पूछताछ के लिए तलब किया है।

chat bot
आपका साथी