संतोषगढ़ में स्कूल बस के कंडक्टर की चलती बस में मौत, जानिए पूरा मामला

School Bus Conductor death संतोषगढ़ के एक निजी स्कूल के बस परिचालक राजीव कुमार की चलती बस में अचानक मौत हो गई। पचास वर्षीय राजीव कुमार स्कूल बस में परिचालक के रूप में लंबे समय से कार्यरत था।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Thu, 04 Feb 2021 11:40 AM (IST) Updated:Thu, 04 Feb 2021 11:40 AM (IST)
संतोषगढ़ में स्कूल बस के कंडक्टर की चलती बस में मौत, जानिए पूरा मामला
संतोषगढ़ के एक निजी स्कूल के बस परिचालक राजीव कुमार की चलती बस में अचानक मौत हो गई।

संतोषगढ़, जेएनएन। संतोषगढ़ के एक निजी स्कूल के बस परिचालक राजीव कुमार की चलती बस में अचानक मौत हो गई। पचास वर्षीय राजीव कुमार स्कूल बस में परिचालक के रूप में लंबे समय से कार्यरत था। बस चालक राम पाल के अनुसार स्कूल बस घर से बच्चों को लेने जा रही थी। बस बीत क्षेत्र के हीरा गांव से स्कूली बच्चों को लेकर आए तब तक सब सही था, लेकिन जब दूसरा चक्कर लगाने के लिए संतोषगढ़ से पूना, बिनेबाल की तरफ जा रहे थे तो बठलो के कारखाने के पास उन्हें बस में जोर से कुछ गिरने की आवाज आई जब पीछे मुड़ कर देखा तो राजीव गिरा हुआ था।

परिचालक के इस तरह गिरने से बस चालक रामपाल ने तुरंत बस को रोका और परिचालक को उठाना चाहा। लेकिन परिचालक के शरीर में किसी भी तरह की कोई गतिविधि न होने कारण चालक ने सड़क से गुजर रहे वाहन चालकों को रोका और मदद के लिए बुलाया। बस चालक और स्थानीय लोगों के प्रयास करने पर जब परिचालक होश में न आया तो उसे संतोषगढ़ के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया।

परिचालक की जांच करने पर डॉकटर कृति सहोड़ ने परिचालक को  मृत घोषित कर दिया। मृतक राजीव के स्वजनों के अनुसार लंबे समय से  परिचालक का कार्य कर रहा था और वह किसी भी गंभीर बीमारी से ग्रस्त नहीं था।

chat bot
आपका साथी