सत्ती बोले, ये गलियां ये चौबारा...दिक्कत न आएगी दोबारा

गांव व गरीब की सेवा प्रदेश सरकार की प्राथमिकता है। गांवों में रास्तों गलियों नालों बिजली पानी सहित अन्य सुविधाओं के सुधार व उन्नयन पर विशेष बल दिया जा रहा है। मैहतपुर में छठे वित्त आयोग के अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने रास्ते का भूमिपूजन करते हुए जानकारी दी।

By Virender KumarEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 07:12 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 07:12 PM (IST)
सत्ती बोले, ये गलियां ये चौबारा...दिक्कत न आएगी दोबारा
सतपाल सत्ती ने चार लाख रुपये की लागत से बनने वाले रास्ते का भूमिपूजन किया। जागरण आर्काइव

ऊना, जागरण संवाददाता। गांव व गरीब की सेवा प्रदेश सरकार की प्राथमिकता है। गांवों में रास्तों, गलियों, नालों, बिजली, पानी सहित अन्य सुविधाओं के सुधार व उन्नयन पर विशेष बल दिया जा रहा है।

यह जानकारी शुक्रवार को मैहतपुर कस्बे में छठे वित्त आयोग के अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने चार लाख रुपये की लागत से बनने वाले रास्ते का भूमिपूजन करते हुए दी। उन्होंने कहा कि गांव व गरीब की सेवा प्रदेश सरकार की प्राथमिकता है। गांवों में रास्तों, गलियों, नालों, बिजली, पानी सहित अन्य सुविधाओं के सुधार व उन्नयन पर विशेष बल दिया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि मैहतपुर के मोहल्ला लौ के रास्ते पर 55 लाख रुपये से निर्मित पेयजल योजना जनता को समर्पित की गई है। साथ ही इस योजना का भंडारण टैंक राधास्वामी सत्संग घर के निकट बना दिया गया है। उन्होंने कहा कि मोहल्ला लौ के खस्ताहाल रास्ते का 29 लाख रुपये खर्च करके सुधारीकरण किया गया और सीमेंट कंक्रीट का रास्ता तैयार करके मोहल्लावासियों को दिया गया। उन्होंने बताया कि बहुत जल्द इस मोहल्ले की बिजली की समस्या के समाधान के लिए भी उचित कदम उठाए जाएंगे।

उन्होंने बताया कि मैहतपुर गांव के झुंगियां मोहल्ला में 10 लाख रुपये की राशि प्राप्त होते ही डंगे के निर्माण का कार्य शुरू किया गया है। इस डंगे के निर्माण पर लगभग 29 लाख रुपये खर्च होंगे। इसके लिए 19 लाख रुपये की शेष राशि भी प्राप्त हो चुकी है। जल्द ही डंगे का निर्माण कार्य पूर्ण करके इसे जनता को समर्पित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि क्षेत्र का विकास उनका ध्येय है। इलाके के लोगों को किसी भी प्रकार की दिक्कत महसूस नहीं होने दी जाएगी।

इस मौके पर मैहतपुर प्रधान राङ्क्षजद्र चौधरी, पूर्व प्रधान रङ्क्षवद्र मोहन, ओम प्रकाश, युवा मोर्चा से विशाल, हेमंत, राहुल व रिक्की, उपप्रधान बनगढ़ सुनील सोनी, रमेश प्रभाकर, सतपाल मास्टर, हरमेश प्रभाकर सहित अन्य उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी